Home »TV »Latest Masala» Sshivani Durga And Jyoti Kumari Was Not Invited In Bigg Boss Finale

BB 11: फिनाले में इनवाइट नहीं करने पर ऐसा था शिवानी दुर्गा-ज्योती कुमारी का रिएक्शन

हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के हुए ग्रैंड फिनाले में शिल्पा शिंदे विनर रहीं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 15, 2018, 03:22 PM IST

  • BB 11: फिनाले में इनवाइट नहीं करने पर ऐसा था शिवानी दुर्गा-ज्योती कुमारी का रिएक्शन
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के हुए ग्रैंड फिनाले में इविक्ट कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, अर्शी खान, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी, हितेन तेजवानी, आकाश ददलानी, बेनाफ्शा सोनावाला, सपना चौधरी और डिंचैक पूजा को बुलाया गया था। इन्होंने फिनाले में परफॉर्म भी किया था। लेकिन इनके अलावा भी कुछ और कंटेस्टेंट थे जो फिनाले में नजर नहीं आए, जैसे शिवानी दुर्गा, ज्योति कुमारी और सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट जुबैर खान। शिवानी दुर्गा ने बताई ये वजह...

    - एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक जब एक फैन ने शिवानी दुर्गा से सोशल मीडिया पर पूछा, "दुर्गा जी आप भी जा रहे होंगे हिना को जीतते देखने के लिए। हम बहुत खुश हैं कि हम ना सही पर आप तो वहां जाकर लाइव देखोगे।"

    - इस पर शिवानी दुर्गा ने जवाब दिया, "नहीं, अखाड़े और कुछ जरूरी प्रोजेक्ट्स के शूट की वजह से मैं नहीं जाऊंगी। हम साधु है और कोई अगर हमें रिस्पेक्टफुली नहीं बुलाएगा तो हम कभी नहीं जाते हैं। लेकिन हमारी शुभकामनाएं हमेशा कंटेस्टेंट के साथ होंगी।"

    - वहीं, ज्योति कुमारी भी फिनाले में इनवाइट नहीं किए जाने से काफी अपसेट हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने जब इस बारे में जानने के लिए ज्योति से सोशल मीडिया पर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि उन्हें इनवाइट ही नहीं किया गया। ज्योती जवाब में लिखती हैं, "ये तो बिग बॉस का ही डिसिजन है कि किसे बुलाया जाए और किसे नहीं। और हर्ट की बात है तो थोड़ा तो बुरा लगा है।"

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • BB 11: फिनाले में इनवाइट नहीं करने पर ऐसा था शिवानी दुर्गा-ज्योती कुमारी का रिएक्शन
    +2और स्लाइड देखें
  • BB 11: फिनाले में इनवाइट नहीं करने पर ऐसा था शिवानी दुर्गा-ज्योती कुमारी का रिएक्शन
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×