Home »TV »Latest Masala» Bigg Boss 11 Is Just One Week Away From Its Grand Finale

बिग बॉस 11: शिल्पा के Ex ने ग्रैंड फिनाले से पहले किया अहम खुलासा

'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले सिर्फ एक हफ्ते दूर है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 02:02 PM IST

बिग बॉस 11: शिल्पा के Ex ने ग्रैंड फिनाले से पहले किया अहम खुलासा

मुंबई।'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले सिर्फ एक हफ्ते दूर है, जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा में से कोई एक विनर होगा। कुछ दिनों पर पहले ही हुए मॉल टास्ट के दौरान लव त्यागी बाहर हुए हैं। दरअसल, इस लाइव वोटिंग में लव को सबसे कम वोट्स मिले थे, जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो से बाहर होना पड़ा। शो से इविक्ट होने के बाद लव का कहना है कि शिल्पा शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और उनके जीतने के चांसेज सबसे ज्यादा है। वहीं, शिल्पा के एक्स ने भी पहली बार दिया है स्टेटमेंट...

- हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो शो के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता के छोटे भाई और एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता ने एक्सपोज किया है। रोमित इस वीडियो में मीडिया से मुखातिब होते हुए कह रहे हैं, "मैंने उन्हें (शिल्पा) पिछले आठ सालों में कभी खुश नहीं देखा। जब हमारी दोस्ती थी तो मैं उन्हें गाइड किया करता था। उस समय उन्होंने पॉपुलर टीवी शो 'मायका' समेत एक और शो छोड़ा। इसके बाद उन्होंने 'भाभीजी घर पर है' भी छोड़ दिया।"

- वहीं, रोमित ने सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शिंदे को सपोर्ट में किया है। रोमित ने ट्विटर पर लिखा, " बगैर कुछ जाने मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ लिखने या मुझे ट्रोल करने से पहले आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें। शिल्पा मेरे लिए खास मायने रखती हैं और मेरी 8 साल की चुप्पी ये बयान करती है कि मैं आज भी उनकी इज्जत करता हूं। मैं चाहता हूं कि डिजर्विंग कंटेस्टेंट की ही जीत हो।"

- बता दें कि शिल्पा और रोमित की शादी होने वाली थी। इनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन किसी कारण से इनकी शादी नहीं हो पाई। ये जोड़ी टीवी शो 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग' में नजर आ चुकी है।

अगली स्लाइड्स में देखें शिल्पा की कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×