Home »TV »Latest Masala» Shilpa Shinde Mother Reveal The Real Reason Behind Her Daughter Failed Relationship

आखिर क्यों होते-होते रह गई थी 'भाभीजी' की शादी, मां बताई असली वजह

शिल्पा शिंदे की मां गीता शिंदे हाल ही में 'बिग बॉस' के घर बेटी से मिलने पहुंचीं।

Kiran Jain | Last Modified - Dec 09, 2017, 12:02 AM IST

  • आखिर क्यों होते-होते रह गई थी 'भाभीजी' की शादी, मां बताई असली वजह
    +4और स्लाइड देखें
    गीता शिंदे बेटी शिल्पा के साथ।

    मुंबई. 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल कर चुकीं शिल्पा शिंदे की मां गीता शिंदे हाल ही में 'बिग बॉस' के घर बेटी से मिलने पहुंचीं। इस मुलाकात में मां-बेटी को इमोशनल देखा गया। शिल्पा से मुलाकात के कुछ घंटों बाद ही गीता ने DainikBhaskar.com से ख़ास बातचीत में कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर प्राउड है। इस बातचीत में गीता ने शिल्पा की शादी टूटने की असली वजह भी बताई। पहले जानते हैं किससे होने वाली थी शिल्पा की शादी...

    - 2009 में शिल्पा की शादी की तारीख-वेन्यू तय हो चुके थे और कार्ड भी छप चुके थे। लेकिन इसी साल करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला लिया।
    - शिल्पा (40) की शादी होने वाली थी, टीवी एक्टर रोमित राज (37) से, जो उनके साथ 'मायका' और 'मात-पिता के चरणों में स्वर्ग' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं।
    - सीरियल के दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं। प्यार हुआ और दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला लिया।
    - शिल्पा ने एक बार बताया था कि इस शादी के कार्ड छप चुके थे। लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने इसे रद्द करने का फैसला लिया।

    मां ने यह बताई शादी टूटने की असली वजह

    - DainikBhaskar.com से खास बातचीत में शिल्पा की मां ने कहा, "रोमित ने प्रपोज किया और मेरी बेटी ने इस वजह से इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया, क्योंकि वह अच्छा लड़का था। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था।"
    - "हालांकि, कुछ समय बाद पता चला कि उनके विचार मेल नहीं खाते। यहां तक कि दोनों परिवारों की सोच भी अलग-अलग थी। जाहिर सी बात है कि लम्बे रिश्ते के लिए ऐसी स्थिति से समझौता करना सही नहीं था। इस वजह से मेरी बेटी ने शादी का फैसला वापस ले लिया। उसे लगा कि आगे चलकर तलाक लेने से अच्छा पहले ही अलग हो जाना है।"

    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मां ने और क्या कहा...

  • आखिर क्यों होते-होते रह गई थी 'भाभीजी' की शादी, मां बताई असली वजह
    +4और स्लाइड देखें

    शिल्पा सिर्फ एक इंसान के साथ रिलेशनशिप में रही है

    गीता ने हमें बताया, "शिल्पा ने अपनी लाइफ में कुछ फ्लक्चुएशन देखे हैं, जिनकी वजह से अब वह अकेली रहना पसंद करती है। इसलिए विकास गुप्ता से शादी का सवाल ही नहीं उठता।"
    - "शिल्पा और विकास का अतीत में बहुत बुरा रिलेशनशिप रहा है। हालांकि, यह पर्सनल नहीं था। मैंने सुना है कि 'बिग बॉस' घर के अंदर एक टास्क के दौरान दोनों की शादी कराने जा रहे हैं। लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है।"
    - "जब मैं घर में गई थी तो विकास ने मेरे पास आकर बहुत कुछ कहा और उसकी बातों में पॉजिटिविटी दिखाई दे रही थी।"
    - "बिग बॉस में एंटर होने के पहले शिल्पा और विकास के बीच किसी तरह का लव अफेयर नहीं रहा है। मेरी बेटी सिर्फ एक इंसान (रोमित राज) के साथ रिलेशनशिप में रही है और उससे वह शादी भी करना चाहती थी। किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया।

  • आखिर क्यों होते-होते रह गई थी 'भाभीजी' की शादी, मां बताई असली वजह
    +4और स्लाइड देखें

    शिल्पा को अधिकारों के लिए लड़ना आता है

    - गीता ने हमें बताया, "मेरी बेटी दिल की बहुत साफ है। वह कभी चीजों को मनिपुलेट नहीं करती। वह मुंहफट है और उसे अपने अधिकार के लिए लड़ना आता है। शुरुआत में 'बिग बॉस' के घर में उसे हर कोई परेशान कर रहा था। हालांकि, यह पहला मौक़ा नहीं है कि उसे अपने लोगों ने मुश्किल में डाला हो।"
    - "इससे पहले भी कई मौकों पर उसे लड़ना पड़ा है और इससे वह स्ट्रॉन्ग ही हुई है। मुझे उस पर गर्व है कि वह बहुत अच्छी तरह से गेम खेल रही है। उम्मीद है कि वह विनर बनेगी।"

  • आखिर क्यों होते-होते रह गई थी 'भाभीजी' की शादी, मां बताई असली वजह
    +4और स्लाइड देखें

    कोई और होता तो सुसाइड कर लेता

    बकौल गीता, "शिल्पा ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उसे कभी किसी ने सपोर्ट नहीं किया। शिल्पा ने अपनी लड़ाई खुद लड़ी है और स्ट्रॉन्ग बनी है। शिल्पा की जगह कोई और होता तो अब तक सुसाइड कर लेता।"

  • आखिर क्यों होते-होते रह गई थी 'भाभीजी' की शादी, मां बताई असली वजह
    +4और स्लाइड देखें

    प्रियंक के बॉडी शैमिंग कमेंट पर दुख हुआ

    गीता कहती हैं, "शिल्पा जब बिग बॉस में नहीं गई थीं, तब के मुकाबले अब ज्यादा फ्रेश दिखने लगी हैं। वे और फेयर हो गई हैं। अब और भी खूबसूरत दिख रही हैं। उसे खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है।"
    - "मुझे हैरत है कि प्रियंक शर्मा ने उन्हें मोटी कहा। मेरा मतलब है कि वो होता कौन है शिल्पा की पर्सनैलिटी के बारे में बोलने वाला। हालांकि, मैं खुश हूं कि सलमान खान ने उसे सही जवाब दिया।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×