Home »TV »Latest Masala» Shahid Kapoor Wife Talks About Favourite Position In Bed

बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है? शाहिद कपूर की पत्नी ने दिया ये जवाब

शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो 'वोग न्यू बीएफएफ' पर पहुंचे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 21, 2018, 12:31 PM IST

  • बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है? शाहिद कपूर की पत्नी ने दिया ये जवाब
    +3और स्लाइड देखें

    मुंबई.शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो 'वोग न्यू बीएफएफ' पर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई रोचक बातें शेयर की। नेहा धूपिया ने जब दोनों से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल किया तो शाहिद ने शर्माते हुए इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की। उन्होंने मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया। वे जवाब दिए बगैर नहीं रह सकीं। क्या था नेहा का सवाल और क्या दिया मीरा ने जवाब...

    - नेहा ने शाहिद और मीरा से सवाल किया था कि बेड पर उनकी फेवरेट पॉजिशन कौन सी होती है? जाहिर सी बात है ऐसे पर्सनल सवालों का जवाब देने में सबको आसानी नहीं होती। इस वजह से शाहिद ने इसे इग्नोर कर दिया और मीरा को इशारा किया कि वे भी सवाल को अवॉयड कर दें।
    - लेकिन मीरा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वे शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं। वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि क्या करना है।"

    शाहिद बोले- 'एक महिला ने मुझे चीट किया'

    - शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी महिला ने उन्हें चीट किया? इस दौरान मीरा ने नेहा से सवाल में कुछ बदलाव करने को कहा।
    - तब नेहा ने शाहिद से पूछा कि उन्हें कितनी महिलाओं ने धोखा दिया। जवाब में शाहिद ने कहा, "एक के बारे में मैं निश्चित हूं और दूसरी को लेकर मुझे डाउट है।"
    - शाहिद ने नाम नहीं लिया। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा करीना कपूर की ओर था, जो जब सैफ अली खान के नजदीक आईं, तब शाहिद को डेट कर रही थीं।

    ऐसी है 13 साल बड़े शाहिद और मीरा लव स्टोरी, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है? शाहिद कपूर की पत्नी ने दिया ये जवाब
    +3और स्लाइड देखें

    ऐसी है मीरा और 13 साल बड़े शाहिद की लव स्टोरी

    - शाहिद कपूर और उनके पिता धार्मिक संगठन राधा स्वामी सत्संग व्यास पीठ के फॉलोअर हैं। दोनों सत्संग में हिस्सा लेने दिल्ली जाया करते थे। मीरा और उनकी फैमिली भी इस व्यास पीठ की अनुयायी है। लिहाजा सत्संग के दौरान के दौरान हुईं दोनों की मुलाकातें प्यार में तब्दील गई।
    -मीरा राजपूत ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्री राम कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की है। वह शाहिद से 13 साल छोटी हैं। दोनों ने जुलाई, 2015 में शादी की थी।वैसे, एक वक्त था जब मीरा इस शादी के लिए तैयार नहीं थीं। इसका कारण उनकी और शाहिद की उम्र में बड़ा अंतर ही था।

    मीरा ने शादी के लिए रखी थी यह शर्त, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है? शाहिद कपूर की पत्नी ने दिया ये जवाब
    +3और स्लाइड देखें

    मीरा ने शादी के लिए रखी थी यह शर्त

    - एक इंटरव्यू में शाहिद ने खुलासा किया था कि मीरा ने उनसे शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे तभी वह उनसे शादी करेंगी।
    - दरअसल दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान हुई थी और इसमें शाहिद के बाल काफी बढ़े हुए थे। इसके अलावा मीरा ने शाहिद से प्रॉमिस लिया कि जब उनकी शादी होगी तो शाहिद के बालों का कलर नार्मल होगा।

    शाहिद को शादू कहती हैं मीरा, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है? शाहिद कपूर की पत्नी ने दिया ये जवाब
    +3और स्लाइड देखें

    शाहिद को शादू कहती हैं मीरा

    - खबरों की मानें तो मीरा ने शाहिद कपूर को डायरेक्ट नाम से नहीं बुलातीं। वे उन्हें 'शादू' कहकर बुलाती हैं।
    - मीरा को म्यूजिक सुनना पसंद है और वे बॉलीवुड सिंगर्स के अलावा अवरिल लाविंगे, ब्योंस और डेमी लोवाटो सहित कई विदेशी सिंगर्स की फैन हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shahid Kapoor Wife Talks About Favourite Position In Bed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×