Home »Entertainment News »TV »Latest Masala» Troubles Have Mounted For Piyush Sahdev

'बेहद' के एक्टर का मेडिकल टेस्ट: साबित हुआ किया था रेप

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 13, 2017, 05:52 PM IST

बेहद में समय का कैरेक्टर निभाने वाले पीयूष सहदेव की मुश्‍क‍िलें और बढ़ गई हैं।
  • 'बेहद' के एक्टर का मेडिकल टेस्ट: साबित हुआ किया था रेप
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। 'बेहद' में समय का कैरेक्टर निभाने वाले पीयूष सहदेव की मुश्‍क‍िलें और बढ़ गई हैं। कुछ समय पहले ही इन पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर ने रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद इन्हें वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। सोर्स की मानें तो इस आरोप की पुष्टि हो गई है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक इन्वेस्टिगेशन टीम का कहना है कि पीयूष ने विक्टिम के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाए थे। जारी है मामले की जांच...

    - रेप केस की तेजी से जांच-पड़ताल की जा रही है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट को वर्सोवा पुलिस स्टेशन की सीनियर इन्सपेक्टर किरन काले ने दिए एक इंटरव्यू में कहा है, "पीयूष अभी भी जेल में है और उनकी चार्जशीट तैयारी होने तक उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में ही रखा जाएगा। इससे साथ-साथ इन्वेस्टिगेशन भी की जा रही है।"

    - बता दें कि अरेस्ट होने के बाद पीयूष के वकील ने बेल की दो एप्‍ल‍िकेशन दी थी, लेकिन उन्हें भी रिजेक्‍ट कर दिया गया था। फिलहाल, पीयूष मुंबई की आर्थर रोड जेल में है।

    - 20 नवम्बर को विक्टिम ने पीयूष के खिलाफ कम्प्लेंट फाइल की थी। विक्टिम के जरूरी मेडिकल टेस्ट भी हो चुके हैं, जिसमें ये साबित हुआ है कि उनका रेप किया गया है।

    - जानकारी के मुताबिक 35 साल के इस एक्टर ने इन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने का वादा किया था। हालांकि, वैसा कुछ नहीं हो पाया।

    अगली स्लाइड्स में पढ़ें पीयूष की और इन्फॉर्मेशन...

  • 'बेहद' के एक्टर का मेडिकल टेस्ट: साबित हुआ किया था रेप
    +2और स्लाइड देखें
    पीयूष टीवी शो 'बेहद' के अलावा 'देवों के देव: महादेव' में भगवान राम का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं।
  • 'बेहद' के एक्टर का मेडिकल टेस्ट: साबित हुआ किया था रेप
    +2और स्लाइड देखें
    पीयूष पिछले कुछ महीनों से अपनी वाइफ आकांक्षा रावत में अलग रह रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि 'बेहद' की ही कास्ट एंड क्रू की मेंबर के साथ इनका एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Troubles Have Mounted For Piyush Sahdev
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      Trending

      Top
      ×