Home »TV »Latest Masala» Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Actress Jaya Bhattacharya Mother Passes Away

नहीं रही 'क्योंकि सास...' की एक्ट्रेस की मां, खुद गुजर रही है आर्थिक तंगी से

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सहित अन्य कई टीवी शोज में काम कर चुकी जया भट्टाचार्य की मां का निधन आज सुबह हो गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 24, 2018, 06:44 PM IST

  • नहीं रही 'क्योंकि सास...' की एक्ट्रेस की मां, खुद गुजर रही है आर्थिक तंगी से
    +2और स्लाइड देखें
    जया भट्टाचार्य।

    'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सहित अन्य कई टीवी शोज में काम कर चुकी जया भट्टाचार्य की मां का निधन आज सुबह (शनिवार) हो गया। उनकी मां का अंतिम संस्कार शनिवार रात 9.30 मुंबई में किया जाएगा। जया की मां (79) वेंटिलेटर पर चल रही थीं। उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी। जया ने मां के निधन की जानकारी मैसेज कर सभी को दी। उन्होंने लिखा, 'It is with profound grief I inform that my mother has left for heavenly adobe today.' बता दें कि जया इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उनके पास मां का इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे। पिछले 17 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं एक्टिव...


    जया पिछले 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिलहाल काम नहीं मिल रहा है। हाल ही में जया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन पर 10 लाख रुपए का बर्डन है। और वे काम की तलाश कर रही है।


    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें जया भट्टाचार्य के बारे में...

  • नहीं रही 'क्योंकि सास...' की एक्ट्रेस की मां, खुद गुजर रही है आर्थिक तंगी से
    +2और स्लाइड देखें
    जया भट्टाचार्य।

    जया शोज में छोटे-छोटे रोल तक करने के लिए तैयार है, लेकिन इस तरह के रोल भी उन्हें कम ही मिल रहे हैं। उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में जॉब परमानेंट नहीं होता है, इस वजह से फाइनेंशियल प्रॉब्लम होने लगती है।

  • नहीं रही 'क्योंकि सास...' की एक्ट्रेस की मां, खुद गुजर रही है आर्थिक तंगी से
    +2और स्लाइड देखें
    जया भट्टाचार्य।

    असम की रहने वाली जया को आखिरी बार टीवी शो 'थपकी प्यार की' में देखा गया था। वे अबतक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर', 'हातिम' और 'कोशिश एक आशा' जैसे 30 से भी ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे 'सिर्फ तुम', 'फिजा', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'देवदास', 'लज्जा',' हो सकता है', 'जिज्ञासा', 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×