Home »TV »Latest Masala» बिग बॉस तेलुगू वर्जन, Junior NTR Host Bigg Boss Telugu Version, जूनियर एनटीआर

जूनियर NTR नहीं,ये होंगे बिग बॉस तेलुगू सीजन 2 के होस्ट, शो में ऐसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट

पहले सीजन को साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 23, 2018, 06:20 PM IST

  • जूनियर NTR नहीं,ये होंगे बिग बॉस तेलुगू सीजन 2 के होस्ट, शो में ऐसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट
    +1और स्लाइड देखें

    बिग बॉस एक ऐसा रियलटी शो है जो कि यूके के फेमस रियलटी शो बिग ब्रदर पर बेस्ड है। इंडिया में इसके कई वर्जन चल रहे हैं। हिंदी वर्जन की पॉपुलैरिटी के बाद इसके तेलुगू वर्जन को भी शुरू किया गया जो कि काफी लोकप्रिय हो चुका है। पहले सीजन के जबरदस्त सक्सेसफुल होने के बाद अब 2018 में इसका दूसरा सीजन शुरू किया जा रहा है। पहले सीजन को साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था।

    वहीं अबकी बार एक्टर नानी के इसे होस्ट करने के चर्चे हैं। साउथ में इस शो का क्रेज जबरदस्त है। यही वजह है कि जल्द ही इसके ऑडिशन शुरू होने वाले हैं। हिंदी वर्जन की तरह इस शो में भी सेलिब्रिटीज और आम आदमी दोनों को इसमें पार्टिसिपेट करने का मौका मिलेगा। आइए हम आपको बताते हैं कि शो में कैसे हिस्सा लिया जा सकता है।

    1) इसमें वूट एप के जरिए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर पार्टिसिपेट किया जा सकता है। सबसे पहले आपको मोबाइल में वूट का एप डाउनलोड करना होगा। उसके बाद आपको bb तेलुगू सीजन 2 के रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा। स्क्रीन पर आनेवाली हर डिटेल जैसे नाम,इमेल,एड्रेस,सिटी,पिनकोड,बर्थ डेट,जेंडर,आप शो में क्यों आना चाहते हैं?ट्विटर,फेसबुक और इन्स्टाग्राम हैंडल की जानकारी जैसे सवालों के जवाब देने होंगे। साथ ही एक इंट्रोडक्शन का वीडियो अपलोड करने के बाद टर्म्स और कंडीशन ओके करने के बाद अप्लाई पर क्लिक करना है।(आगे स्लाइड में देखिए इसका स्क्रीनशॉट)

    यह प्रोसेस जल्द ही ऑनलाइन उपलब्ध होगी और आप अपने फेवरेट शो में पार्टिसिपेट करने की कोशिश कर पाएंगे।

  • जूनियर NTR नहीं,ये होंगे बिग बॉस तेलुगू सीजन 2 के होस्ट, शो में ऐसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×