Home »TV »Latest Masala» Kavita Writes A Long Note Along With This Picture Addressing Her Female Fans

इस एक्ट्रेस ने बिकीनी फोटो के साथ फीमेल फैन्स को दिया लवली मैसेज

'F.I.R' फेम टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक पिछले कुछ दिनों से अपने हसबैंड रॉनित विश्वास के साथ गोवा की रोमांटिक ट्रिप पर है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 22, 2018, 04:51 PM IST

इस एक्ट्रेस ने बिकीनी फोटो के साथ फीमेल फैन्स को दिया लवली मैसेज

मुंबई। 'F.I.R' फेम टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक पिछले कुछ दिनों से अपने हसबैंड रॉनित विश्वास के साथ गोवा की रोमांटिक ट्रिप पर है। 'चंद्रमुखी चौटाला' ने पिंक बिकिनी और व्हाइट श्रग में बीच पर एन्जॉय करते कुछ फोटोज भी पोस्ट किए थे। हाल ही में इन्होंने अपने वेकेशन का एक लेटेस्ट पिक पोस्ट किया है जिसमें वो बिंदास अपनी बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं और वो भी थाईज के स्कार (दाग-धब्बे) के साथ। इसके साथ ही फीमेल फैन्स को दिया लवली मैसेज...

- कविता अपनी फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखती हैं, "हर लड़की को बिकिनी पहनना चाहिए, लेकिन वो कहीं न कहीं अपनी बॉडी के वजह से शर्माती है। अपने शरीर के फैट, सेल्यूलाइड (उम्र के साथ ढीली पड़ी स्किन), स्कार्स (दाग-धब्बे) और बर्थ मार्क्स की वजह से बिकिनी नहीं पहनती।"

- "मेरे भी शरीर पर ऐसे मार्क्स हैं लेकिन मैं बिकिनी पहनती हूं। कोई उबटन और क्रीम इन दागों को दूर नहीं कर सकती। हम अपनी जिंदगी सिर्फ मॉडल्स को देख-देखकर खराब नहीं कर सकते। हमें वर्कआउट करना चाहिए, हेल्दी डाइट लेना चाहिए। और हम जैसे हैं उसी में खुश रहना चाहिए।"

- बता दें कि कविता ने पिछले साल ही अपने फ्रेंड रॉनित के साथ शादी की है। कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी हिमालय में सेलिब्रेट की है और इसके बाद ही ये गोवा निकल गए थे।

अगली स्लाइड्स में देखें कविता की कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×