Home »TV »Latest Masala» Guest Appearance Mahhi Vij On The Sets Of The Voice India Kids

इस एक्ट्रेस ने रियलिटी शो पर किया हसबैंड के लिए बोल्ड कन्फेशन

टेलीविजन आर्टिस्ट का बहुत ही टाइट शेड्यूल होता है जिस वजह से ये लोग अक्सर अपनी पार्टनर के साथ टाइम नहीं बिता पाते।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 05, 2018, 12:55 PM IST

  • इस एक्ट्रेस ने रियलिटी शो पर किया हसबैंड के लिए बोल्ड कन्फेशन
    +3और स्लाइड देखें

    मुंबई। टेलीविजन आर्टिस्ट का बहुत ही टाइट शेड्यूल होता है जिस वजह से ये लोग अक्सर अपने पार्टनर या फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पाते हैं। लेकिन जब विल पावर स्ट्रॉन्ग हो तो सब पॉसिबल हो सकता है। ऐसा ही एक उदाहरण टीवी कपल माही विज और जय भानूशाली का देखने को मिला है। 'द वॉइस इंडिया किड्स' के होस्ट जय को उनकी वाइफ माही विज के स्पेशल विजिट के लिए इनवाइट किया गया। इसके लिए बाकायदा उन्हें पे भी किया गया। माही का आना जय के लिए काफी सरप्राइजिंग था क्योंकि जब माही ने एंट्री ली तो वो उस समय वो इस रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान माही ने जय के बारे में एक बोल्ड कन्फेशन किया।को-स्टार्स के साथ फ्लर्ट कर रहे थे जय...


    - माही विज जब सेट पर पहुंचीं तो जय स्क्रिप्ट के मुताबिक अपनी को-स्टार्स के साथ फ्लर्ट करने में बिजी थे, जिसके बाद उन्हें माही की गाज भी झेलनी पड़ी। हालांकि, बाद में जय ने एक्सप्लेन किया ये सब स्क्रिप्ट का ही हिस्सा था। इस मजाक के बाद जय अपनी वाइफ के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "माही बेस्ट हैं और मुझे उनसे अच्छा कोई नहीं मिल सकता था। मैंने इतना खूबसूरत और अनुशासित कभी किसी और को नहीं देखा।"


    - लेकिन असली फन तो इसके बाद शुरू हुआ, जब माही ने जय को पनीश करने के लिए उन्हें स्टेज पर दाढ़ी शेव करने को कहा। दरअसल, माही का कहना था "ये मुझे बहुत चुभती है।" ये सुनते ही जय वहां से भाग खड़े हुए लेकिन कोच शान और पेपॉन उन्हें पकड़कर वापस ले आए। और इसके बाद क्या होगा ये तो व्यूअर्स को अपकमिंग शो देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

    अगली स्लाइड्स में पढ़े इस कपल की और इन्फॉर्मेशन...

  • इस एक्ट्रेस ने रियलिटी शो पर किया हसबैंड के लिए बोल्ड कन्फेशन
    +3और स्लाइड देखें

    जय और माही ने 2011 में शादी की थी। पिछले साल ही इस कपल ने दो बच्चों को आंशिक रूप से गोद लिया है, जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। दरअसल, इन्होंने अपने एक केयरटेकर के बच्चों को ही गोद लिया है, जो अपने पेरेंट्स के साथ ही रहेंगे, लेकिन उनका पढ़ाई और बेसिक जरूरतों का खर्चा जय और माही उठाएंगे।

  • इस एक्ट्रेस ने रियलिटी शो पर किया हसबैंड के लिए बोल्ड कन्फेशन
    +3और स्लाइड देखें
    'द वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर माही विज
  • इस एक्ट्रेस ने रियलिटी शो पर किया हसबैंड के लिए बोल्ड कन्फेशन
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×