Home »TV »Latest Masala» Shilpa Shide Says No More Tv Shows Now

'Bigg Boss 11' की ट्रॉफी जीतने के बाद बोलीं शिल्पा- 'मैं और विकास कभी दोस्त नहीं हो सकते'

'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की राशि और ट्रॉफी मिली है।

Kiran Jain | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:39 PM IST

  • 'Bigg Boss 11' की ट्रॉफी जीतने के बाद बोलीं शिल्पा- 'मैं और विकास कभी दोस्त नहीं हो सकते'
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। 'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की राशि और ट्रॉफी मिली है। इस खुशी को सेलिब्रेट करने के बाद शिल्पा ने हाल ही में Dainikbhaskar.com से बातचीत की। घर के अंदर बिताए 105 दिनों का एक्सपीरियंस और विकास गुप्ता के साथ अपनी इक्वेशन के अलावा भी कई सवालों के इन्होंने जवाब दिए। पेश है बातचीत के कुछ अंश...

    - ऑडियंस को घर के अंदर विकास गुप्ता के साथ आपकी रिलेशनशिप के डिफरेंट शेड्स देखने को मिले। क्या आप आज विकास की दोस्त हैं?

    नहीं, बिल्कुल भी नहीं। विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते। जब मैं 'भाबीजी घर पर है' का हिस्सा थी तो उन्होंने भी मेरी इमेज खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 'बिग बॉस' के घर में मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला। मैंने शो के दौरान उन्हें एहसास करवाया कि उन्होंने जो किया वो गलत था। पांच हफ्तों बाद हमने अपने पर्सनल इश्यूज अलग रखकर गेम पर फोकस किया। लेकिन वो मेरे दोस्त कभी नहीं हो सकते।

    - लेकिन हमने सुना है कि आप दोनों साथ में वेब सीरीज कर रहे हैं?

    हां, विकास ने मुझसे एक वेब सीरीज करने के लिए अप्रोच किया है, लेकिन ये सिर्फ प्रोफेशनल कमिटमेंट है। इससे ज्यादा और कुछ नहीं।

    - 'बिग बॉस 11' जीतने के बाद कैसा लग रहा है?

    बहुत अच्छा। फैन्स का इतना सपोर्ट मिलने के बाद मैं बहुत ग्रेटफुल फील कर रही हूं। जब मैं घर में एंटर हुई थी तो फिनाले तक पहुंचने का तो मुझे कॉन्फिडेंस था। लेकिन आज मुझे यकीन नहीं होता कि मैं ये शो जीत गई हूं। मैंने 'बिग बॉस' का ऑफर सिर्फ इसलिए एक्सेप्ट किया था क्योंकि मैं दुनिया को अपना रियल साइड दिखाना चाहती थी। मैं कभी फेक नहीं थी। सच्चाई की जीत हुई है। इस शो ने मेरी किस्मत बदल दी।

    - शो में आने से पहले आपको लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई हैं। टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नामों ने आपको बैन कर दिया था। क्या विनर बनने के बाद अब चीजें बदलेंगी?


    हां, क्यों नहीं? मैं इंडस्ट्री के लोगों का रिएक्शन देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। 'बिग बॉस' ने मेरी किस्मत बदलकर रख दी है। मेरे पास भी एक लंबी लिस्ट है जिसमें कुछ लोगों को मैंने बैन कर रखा है। कुछ प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स के साथ में कभी काम नहीं करूंगी। अब तक मैं अपने अधिकारों के लिए अकेले लड़ी हूं। किसी ने मेरा साथ तो नहीं दिया, लेकिन मेरा मजाक खूब उड़ाया है। मुझे अनप्रोफेशनल कहा है, जो पूरी तरह से झूठ था। अब मैंने तय किया है कि मैं कोई टीवी प्रोटेक्ट नहीं करूंगी।

    अगली स्लाइड्स में पढ़ें कुछ और सवालों के जवाब...


  • 'Bigg Boss 11' की ट्रॉफी जीतने के बाद बोलीं शिल्पा- 'मैं और विकास कभी दोस्त नहीं हो सकते'
    +2और स्लाइड देखें

    - शो की फर्स्ट रनर अप हिना खान के साथ आपकी इक्वेशन कैसी है?

    घर के अंदर मेरी कभी उनके साथ कोई इक्वेशन नहीं रही। हम दोनों ने ही अपना-अपना गेम खेला है। उनके बारे में मैं सिर्फ इतना ही कहूंगी कि मैंने घर के लिए जो भी किया उन्होंने मेरी कभी रिस्पेक्ट नहीं की। 19 लोगों का खाना बनाना कोई छोटी बात नहीं थी। भविष्य में अब मैं उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती।

    - क्या 'बिग बॉस' ने आपकी कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन की इमेज को किचन क्वीन में बदलकर रख दिया है?

    हां, बिल्कुल। यही कारण था जिस वजह से मैं शो में आई थी। कई लोगों की मेरे लिए गलत धारणा थी कि मैं हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बनी रहती हूं। कई लोगों ने मुझे एरोगेंट लेडी बताया लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे समझा।

  • 'Bigg Boss 11' की ट्रॉफी जीतने के बाद बोलीं शिल्पा- 'मैं और विकास कभी दोस्त नहीं हो सकते'
    +2और स्लाइड देखें

    - आपने टीवी प्रोजेक्ट्स नहीं करने का फैसला लिया है तो आगे आपकी क्या प्लानिंग है?

    'भाबीजी घर पर है' जैसे कैरेक्टर तो बिल्कुल नहीं करूंगी। अपने पापा की डेथ के बाद मैंने अपना एक्टिंग करियर छोड़ दिया था क्योंकि उस वक्त मैं बिखर गई थी। इसके बाद जब 'भाबीजी...' का ऑफर मिला तो मुझे लगा था कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी लेकिन मैंने इसे एक चैलेंज के तौर पर लिया। मैं बॉलीवुड और मराठी फिल्मों पर फोकस करूंगी। मेरी कुछ प्रोड्यूसर्स से बात चल रही हैं। वहीं, मुझे होस्टिंग से भी कोई बुराई नहीं है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×