Home »TV »Latest Masala» Vivek Was Shooting For A Pilot At Around 2am For A Horror Show

'इशिता' के हसबैंड के साथ हादसा, देर रात कुछ लोगों ने किया हमला

टीवी की 'इशिता' यानी दिव्यंका त्रिपाठी के हसबैंड विवेक दाहिया के साथ हाल ही में हादसा हो गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 13, 2018, 05:49 PM IST

'इशिता' के हसबैंड के साथ हादसा, देर रात कुछ लोगों ने किया हमला

मुंबई। टीवी की 'इशिता' यानी दिव्यंका त्रिपाठी के हसबैंड विवेक दहिया के साथ हाल ही में हादसा हो गया। दरअसल, विवेक देर रात करीब 2 बजे एक हॉरर शो की शूटिंग कर रहे थे और तभी कुछ लोगों ने उन पर अटैक कर दिया। विवेक ही नहीं, बल्कि उनकी यूनिट पर भी इन लोगों ने अटैक करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक, ये लोग बुरी तरह से ड्रिंक किए हुए थे। किसी को भी संभलने का नहीं मिला मौका...

- एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, हॉरर शो के मेकर्स ने जरूरी परमिशन लेने के बाद ही लेट नाइट शूटिंग शेड्यूल की थी। तभी बीच शूटिंग में ये लोग आए और इन्होंने पूरी यूनिट पर हमला करना शुरू कर दिया।

- इतना ही नहीं, आरोपियों ने डायरेक्टर की कार भी बुरी तरह से डैमेज कर दी। अचानक हुए इस हमले से डरकर यूनिट मेंबर्स खुद को बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे।

- हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन तुरंत ही पुलिस को फोन कर दिया गया था। फिलहाल, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

- इस इंसीडेंट के बारे में विवेक बताते हैं, "हां, हमारे साथ ये दुखद इंसीडेंट हो गया। हालांकि हमारे साथ चार सिक्युरिटी गार्ड्स थे लेकिन हमला होते ही सबसे पहले वो ही भाग खड़े हुए।"

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×