Home »TV »Latest Masala» Dill Mill Gayye Actor Found Dead At His Residence

फेमस शो के 26 साल के एक्टर की मौत, मां को घर में मिली इकलौते बेटे की लाश

फेमस टीवी शो 'दिल मिल गए' में जिग्नेश उर्फ़ जिग्गी का रोल करने वाले एक्टर करण परांजपे की मौत हो गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 27, 2018, 09:07 AM IST

फेमस शो के 26 साल के एक्टर की मौत, मां को घर में मिली इकलौते बेटे की लाश

मुंबई.फेमस टीवी शो 'दिल मिल गए' में जिग्नेश उर्फ़ जिग्गी का रोल करने वाले एक्टर करण परांजपे की मौत हो गई है। 26 साल के करण रविवार को अपने मलाड स्थित घर में मृत पाए गए। खबरों के मुताबिक करण परांजपे की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। बता दें कि 'दिल मिल गए' में करण का किरदार अस्प्ताल में एक मेल नर्स का काम करता था।पेरेंट्स के इकलौते बेटे थे करण...

- करण अपने पेरेंट्स के इकलौते बेटे थे। वे अपने पीछे अपनी मां को छोड़कर गए हैं।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार सुबह 11 बजे करण की मां ने उन्हें मृत अवस्था में पाया।
- करण के को एक्टर करण वाही ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी मौत पर दुख जताया है। करण ने लिखा है, "आप बहुत याद आएंगे प्रिय जिग्स (जिग्नेश)।"

इन दिनों सेलेब्रिटी शो कर रहे थे करण

- करण परांजपे इन दिनों बी फोर यू चैनल के एक सेलिब्रिटी चैट शो के सीनियर प्रोड्यूसर थे, जिसमें अलग-अलग फिल्मों के प्रमोशन के लिए आने वाले सितारों के इंटरव्यू लिए जाते हैं।
- खबरों के मुताबिक, करण ने शुक्रवार को ही चैट शो को पूरा शूट किया। शनिवार को सब कुछ नॉर्मल था, लेकिन रविवार की सुबह अचानक उनको हार्ट अटैक आया उनकी मृत्यु हो गई।
- रविवार को ही पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान फैमिली मेंबर्स और करीबियों के अलावा उनके कुछ दोस्त भी मौजूद थे।

करण ने यहां से की पढ़ाई

- मूल रूप से मुंबई की रहने वाले करण ने यहां के सेंट टेरेसा हाई स्कूल से स्कूलिंग और बांद्रा स्थित रिजवी कॉलेज से पढ़ाई की थी।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं फोटोज...

यह भी पढ़ें : कम उम्र में दुनिया छोड़ गए ये सेलेब्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×