Home »TV »Latest Masala» Crime Show Savdhaan India To Go Off Air In Star Bharat

इस वजह से बंद किया जा रहा है पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया'

स्मॉल स्क्रीन का सबसे फेमस क्राइम शो 'सावधान इंडिया' को अचानक बंद करने का फैसला लिया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 11, 2018, 09:18 AM IST

  • इस वजह से बंद किया जा रहा है पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया'
    +3और स्लाइड देखें
    सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह।

    स्मॉल स्क्रीन का सबसे फेमस क्राइम शो 'सावधान इंडिया' को अचानक बंद करने का फैसला लिया गया है। बंद करने का फैसला ऐसे वक्त लिया गया है जब शो की टीआरपी अच्छी चल रही थी। हालांकि, चैनल की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खबरों की मानें को चैनल ने शो को बंद करने का फैसला इसलिए है क्योंकि इसके खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही थीं।दिखाने के तरीके पर उठा सवाल...

    रिपोर्ट्स की मानें तो 'सावधान इंडिया' के पेश करने के तरीके को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे, जिसकी वजह से चैनल को आलोचनाओं का सामना करने पड़ रहा हैं। यही वजह है कि चैनल को फौरन शो बंद करने का फैसला लेना पड़ा है।


    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें शो से जुड़ी कुछ और बातें...

  • इस वजह से बंद किया जा रहा है पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया'
    +3और स्लाइड देखें
    शो के होस्ट सुशांत सिंह।

    रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल ने इस शो के सभी प्रोड्यूसर से कहा है कि वे अपनी शूटिंग बंद कर दें। बता दें कि इस शो को 8 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस बनाते हैं। शो के होस्ट सुशांत सिंह ने बताया कि ये खबर सही है कि शो बंद हो रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शो के खिलाफ शिकायतें भी मिल रही थी। उनका कहना है, 'मेरी जानकारी के अनुसार चैनल ने 2-3 महीने का ब्रेक लेने के फैसला लिया है, ताकि शो को रिवाइज किया जा सके'। आपको बता दें कि शो 2012 में लगातार जारी है।

  • इस वजह से बंद किया जा रहा है पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया'
    +3और स्लाइड देखें
    सुशांत सिंह।

    खबरों के मुताबिक स्टार समूह ने पिछले साल ही लाइफ ओके को स्टार भारत के तौर पर री-लॉन्च किया था। स्टार भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पॉलिसी का चुनाव किया गया था। ऐसे शोज को चुना गया जो शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के ऑडियंस को पसंद आए। स्टार की ये पॉलिसी कामयाब भी रही। चैनल को जबरदस्त टीआरपी भी मिलने लगी। 'सावधान इंडिया' एकमात्र शो था जिसे इस नए चैनल पर एंट्री मिली थी। लेकिन शो की हो रही आलोचना के चलते इसे अब बंद किया जा रहा है।

  • इस वजह से बंद किया जा रहा है पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया'
    +3और स्लाइड देखें
    सुशांत सिंह और दिव्या दत्ता।

    इस शो को आजकल सुशांत सिंह होस्ट करते हैं लेकिन इससे पहले मोहनीश बहल, सिद्धार्थ शुक्ला, हितेन तेजवानी, पूजा गौर, शिवानी तोमर और दिव्या दत्ता जैसे सितारे होस्ट कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Crime Show Savdhaan India To Go Off Air In Star Bharat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×