Home »TV »Latest Masala» Arshi Khan Controversy In Bigg Boss 11

जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद

12 हफ्ते शो में रहने वाली मॉडल अर्शी हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करने से लेकर दूसरे विवादों में भी शामिल रहीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 15, 2018, 12:06 PM IST

  • जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद
    +5और स्लाइड देखें
    'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट आकाश ददलानी की पैंट खींचती अर्शी खान।

    मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 11 का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ, जिसे शिल्पा शिंदे ने जीता। वैसे 12 हफ्ते (83 दिन) शो में रहने वाली मॉडल अर्शी शो में हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करने से लेकर दूसरे विवादों में भी शामिल रहीं। एक बार तो उन्होंने आकाश ददलानी की पैंट ही खींच ली थी। इतना ही नहीं, अर्शी ने मजाक-मजाक में आकाश के प्राइवेट पार्ट को टच करने की भी कोशिश की थी।जब टॉवल पहन पूरे घर में घूमीं अर्शी...


    - अर्शी खान बिग बॉस की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट में से एक रहीं। एक बार तो वो पूरे घर में टॉवल पहनकर घूमती नजर आईं। दरअसल, ऐसा उन्होंने आकाश ददलानी के उकसाने पर किया।
    - आकाश के उकसाने पर अर्शी ने कहा, 'नेशनल टेलीविजन है समझा कर। आकाश ने कहा, इतनी बड़ी-बड़ी बातें बोलती क्यों हैं फिर। अर्शी फिर भी नहीं मानती और कहती है कि घर में क्लेश होगा। आकाश, अर्शी से कहता है ऐसा कुछ भी नहीं होगा'।
    - आखिरकार आकाश, अर्शी को उकसाने में कामयाब होता है और अर्शी येलो कलर का टॉवल पहनकर पूरे घर में घूमती है। अर्शी को टॉवल में देखकर आकाश कहता है 'ये हुई ना बात'। अर्शी को टॉवल में घूमता देखकर हाउसमेट्स दंग रह गए थे।


    अलमारी से मिला था कंडोम...
    बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में अर्शी खान विकास गुप्ता को एक वाकया सुना रही हैं। अर्शी कह रही हैं कि एक बार मेरे पापा मुंबई वाले घर पर आए हुए थे। मैं काम पर गई हुई थी और उन्होंने मेरी वार्डरोब को खोला और उसे सही से जमाने लगे। इसके बाद मेरे कपड़ों में से उन्हें एक पैकेट मिला, जिसे देखकर उन्होंने तुरंत मां को कॉल किया और बहुत गुस्सा हुए। आगे बताया कि मेरे पास मां का कॉल आया और उन्होंने मुझसे पूछा यह सब क्या है? इसके बाद मैं पूरी रात घर नहीं गई थी और फ्रेंड के यहां रुकी थी। अर्शी के मुताबिक, मैं अगले दिन अपनी एक फ्रेंड (महिमा) को घर लेकर गई और पापा से कहा कि वो पैकेट (कंडोम) इसका है।


    आगे की स्लाइड्स पर, दो बार सेक्स स्केंडल में उछला अर्शी का नाम...

  • जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद
    +5और स्लाइड देखें

    दो बार सेक्स स्केंडल में उछला नाम...

    अर्शी का नाम दो बार सेक्स स्केंडल में आया। मूल रूप से अफगानिस्तान में पैदा हुई अर्शी की परवरिश और पढ़ाई भोपाल में हुई लेकिन करियर बनाने के लिए वो मुंबई चली गईं। एक बार पुणे और एक बार गोवा के सेक्स स्केंडल में उनका नाम उछला था। हालांकि दोनों बार ही अर्शी ने कहा कि उन्हें गलत फंसाया गया है।

  • जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद
    +5और स्लाइड देखें

    राधे मां पर लगाया था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप...

    अर्शी खुद भले ही सेक्स स्केंडल में फंस चुकी हैं लेकिन वो स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर चुकी हैं। अर्शी ने कहा था कि एक बार राधे मां के एक बिजनेस पार्टनर के साथ उनकी मीटिंग हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि राधे मां के पार्टनर ने उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने का ऑफर किया, जिसे अर्शी ने ठुकरा दिया।

  • जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद
    +5और स्लाइड देखें

    कुंवारी या शादीशुदा?

    अर्शी खान खुद को 27 साल की अनमेरिड मॉडल बताती हैं, जबकि उनकी एक पुरानी दोस्त ने कहा है कि अर्शी झूठ बोलने में माहिर हैं। दोस्त ने कहा कि अर्शी 32 साल से ज्यादा उम्र की हैं और वो 50 साल के एक शख्स से शादी भी कर चुकी हैं। हालांकि अर्शी ने अपनी दोस्त के इस बयान पर कोई जवाब नहीं दिया लेकिन इससे तय हो रहा है कि अर्शी कब क्या बोल दें, कहा नहीं जा सकता। उन्हें विवादों की क्वीन कहें, ये बेहतर होगा।

  • जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद
    +5और स्लाइड देखें

    उड़ाई शाहिद आफरीदी के बच्चे की मां बनने की अफवाह...

    अर्शी अफवाहें उड़ाने में भी माहिर हैं। 2015 में उन्होंने एक बार ट्विटर पर लिखा था कि वो शाहिद अफरीदी के साथ इंटीमेट हो चुकी हैं। कई खबरें आईं कि आफरीदी और अर्शी डेट कर रहे हैं और सीक्रेट हॉलिडे मना रहे हैं। खबरें तो ये भी थीं कि अर्शी शाहिद के बच्चे की मां बनने वाली हैं, जबकि सच्चाई ये थी कि अर्शी कभी अफरीदी से मिली तक नहीं थीं।

  • जब सबके सामने ही इस कंटेस्टेंट की पैंट खींचने लगीं अर्शी, ऐसे हैं विवाद
    +5और स्लाइड देखें

    जब प्रोड्यूसर को मार दिया तमाचा...

    अर्शी खान ने एक फिल्म साइनिंग के दौरान भोजपुरी फिल्मों के एक प्रोड्यूसर को सरेआम चांटा मार दिया था। यह वीडियो क्लिप काफी वायरल हुई थी। अर्शी ने अपनी सफाई में कहा कि फिल्म में काम करने की बात हो रही थी और ऐसे में प्रोड्यूसर मुझे गलत ढंग से छू रहा था, जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Arshi Khan Controversy In Bigg Boss 11
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×