Home »TV »Latest Masala» The Baby Is Looking Super Cute

मूबीन सौदागर बने बेटी के पिता, नाम रखा समायरा फातिमा

6 दिसंबर को एक्टर, स्टैंडअप-कॉमेडियन मूबीन सौदागर एक बेटी के पिता बन गए हैं।

उमेश कुमार उपाध्याय | Last Modified - Dec 09, 2017, 05:16 PM IST

मूबीन सौदागर बने बेटी के पिता, नाम रखा समायरा फातिमा

मुंबई। 6 दिसंबर को एक्टर, स्टैंडअप-कॉमेडियन मूबीन सौदागर एक बेटी के पिता बन गए हैं। बच्ची सिजेरियन से हुई है और मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं। बांद्रा स्थित हितेश पारीख श्रुति नर्सिंग होम में भर्ती मूबीन की वाइफ अलसाबा सौदागर को 11 दिसंबर को छुट्‌टी मिलेगी। बेटी के पिता बनने पर मूबीन बहुत खुश हैं। इस खुशी के मौके पर इन्होंने dainikbhaskar.com से खास बातचीत की। पेश है बातचीत के कुछ अंश...

बेटी के जन्म पर मूबीन खैरियत बताते हुए कहते हैं- "बेटी का जन्म ऑपरेशन से हुआ है। अब पहले जैसा कहां रहा! हम सात भाई-बहन हैं, सब नॉर्मल हुए। खैर, जच्चा-बच्चा स्वस्थ हैं, मेरे लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है। 10 या 11 को अस्पताल से छुट्‌टी मिल जाएगी। बेटी का नाम समायरा फातिमा रखा है। उसे हम पति-पत्नी ने समायरा और मेरी मम्मी ने फातिमा नाम दिया है।

खैर, आज लोग खुद की लाइफ में भी बड़े प्लानिंग के साथ चलते हैं। बच्ची के जन्म से पूर्व क्या कुछ प्लानिंग बना रखे थे।" इसके जवाब में मूबीन बताते हैं- "जी हां, जीवन में बच्चों के आने से जिम्मेदारी बढ़ जाती है। हमारी शादी को ढाई साल हो गए हैं। हमने सोच रखा था कि बच्चे को लाने में देर नहीं करेंगे। अभी बच्ची आई है तो एफडी वगैरह करूंगा। लेकिन उसके आने से पहले हमने काफी प्लानिंग कर रखी है। अभी नागपुर में एक प्लॉट लिया है, उसे बच्चे के लिए ही लिया है। हालांकि, उसका कोई डाक्यूमेंट नहीं था, इसलिए मेरे नाम पर है, लेकिन वह बच्ची के लिए ही है। बच्चों को दुनिया में लाना जितना जरूरी है, उससे ज्यादा उन्हें एजुकेशन देना और उनकी लाइफ सिक्योर करना है।"


बच्ची के आने से मूबीन और जिम्मेदारी-भरा जीवन महसूस कर रहे हैं। फिलहाल वे बेटी की चाह में थे या बेटे की? बकौल मूबीन- "मैं तो बेटी ही चाहता था, लेकिन मेरी बीवी अलसाबा बेटा चाह रही थी। लेकिन बेटी इतनी प्यारी है कि वह बेटे के बारे में भूल गई है। बेटी का आना मेरे लिए बहुत लकी है। उसके आने से पहले से न सिर्फ मेरा शो 'एंटरटेनमेंट की रात' बहुत अच्छा चल रहा है, बल्कि निजी जीवन में भी सब कुछ अच्छा हो रहा है। बेटी मेरे लिए बहुत गुडलक है।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: mubin saudaagar bane beti ke pitaa, naam rkhaa smaayraa faatimaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×