Home »TV »Latest Masala» This Will Be Bhartis First Telly Appearance Post Her Wedding

इस शो के लिए भारती सिंह ने कैंसल किया अपना हनीमून

भारती को हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5’ के फाइनल में सेलेब्रिटी जज बनने के लिए अप्रोच किया गया था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 15, 2017, 05:59 PM IST

  • इस शो के लिए भारती सिंह ने कैंसल किया अपना हनीमून
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। जिस कॉमेडी रियलिटी शो से स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने कॅरिअर की शुुरुआत की थी, अब उसी शो में 8 साल बाद वे बतौर सेलेब्रिटी जज शामिल होने जा रही हैं। भारती को हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5’ के फाइनल में सेलेब्रिटी जज बनने के लिए अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने तुरंत हां कर दी। इतना ही नहीं इस शो के लिए उन्होंने अपना हनीमून भी पोस्टपोन कर दिया। भारती ने बताया है...

    आप विश्वास नहीं करेंगे कि इस शो के लिए मैंने अपना हनीमून कैंसिल कर दिया है। मुझे 17 दिसंबर को यूरोप के लिए रवाना होना था पर शूट 19 को है, इसलिए मैंने अपने सारे टिकट और बुकिंग्स कैंसिल कर दिए हैं और मुझे इसका कोई अफसोस भी नहीं है। हसबैंड हर्ष ने भी मेरे इस फैसले पर कोई आपत्ति नहीं जताई है।

    बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह ने गोवा के मर्कुइश बीच रिजॉर्ट पर हर्ष लिम्बचिया के साथ 3 दिसंबर को शादी की। इस मौके पर भारती और हर्ष के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही मौजूद थे। 1 दिसंबर को गोवा के अडोमा रिजॉर्ट में भारती और हर्ष ने फ्रेंड्स के लिए पूल पार्टी रखी। 2 दिसंबर को दिन में भारती और हर्ष की मेहंदी की रस्म हुई और रात में कॉकटेल पार्टी रखी गई थी। 3 दिसंबर को दिन में भारती और हर्ष की हल्दी, शाम को बरात और फेरे हुए थे।

    अगली स्लाइड्स में देखें भारती और हर्ष की कुछ और फोटोज...

  • इस शो के लिए भारती सिंह ने कैंसल किया अपना हनीमून
    +2और स्लाइड देखें
    भारती हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ
  • इस शो के लिए भारती सिंह ने कैंसल किया अपना हनीमून
    +2और स्लाइड देखें
    भारती हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: This Will Be Bhartis First Telly Appearance Post Her Wedding
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×