Home »TV »Latest Masala» Akangsha Is Moving Out Of The House

रेप के आरोपी इस एक्टर की पत्नी कर रही हैं घर छोड़ने की तैयारी, ये है वजह

कुछ दिनों पहले ही 'बेहद' के एक्टर पियूष सहदेव को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:04 PM IST

रेप के आरोपी इस एक्टर की पत्नी कर रही हैं घर छोड़ने की तैयारी, ये है वजह

मुंबई। कुछ दिनों पहले ही 'बेहद' के एक्टर पीयूष सहदेव को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मेडिकली ये आरोप साबित भी हो चुका है और ये एक्टर अभी ऑर्थर रोड जेल में बंद है। इनकी वाइफ आकांक्षा रावत अभी उसी घर में हैं जहां वो पीयूष के साथ रहा करती थीं। आपको बताते चलें कि पीयूष और आकांक्षा अप्रैल 2017 से अलग रह रहे हैं। ये कपल डिवोर्स केस भी फाइल कर चुका है। लेकिन अब घर छोड़ने की तैयारी में हैं आकांक्षा...

- एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक आकांक्षा अब ये घर छोड़कर नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं। आकांक्षा के एक क्लोज फ्रेंड बताते हैं, " आकांक्षा जल्द से जल्द ये घर छोड़ देंगी, क्योंकि पुरानी यादों से साथ यहां रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है। इन्होंने हर वो चीज बेच दी है जो उन्हें पीयूष की याद दिलाए। फर्नीचर से लेकर वॉल हेंगिंग, जो उन्होंने कभी पीयूष के साथ खरीदा था।"

- एक इंटरव्यू में पीयूष के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में आकांक्षा का कहना है, "तलाक का फैसला लेना आसान नहीं था। लेकिन मुझे इतना समझ आ गया था कि मैं अब इस रिश्ते में वापस नहीं लौट पाऊंगी।"

- गौरतलब है कि पीयूष 23 साल की डिजाइनर के साथ पिछले दो महीने से लिव इन रिलेशनशिप थे और इस दौरान इन्होंने उसके साथ रेप किया था। जानकारी के मुताबिक 35 साल के इस एक्टर ने इन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने का वादा किया था। हालांकि, वैसा कुछ नहीं हो पाया। 20 नवम्बर को विक्टिम ने इनके खिलाफ कम्प्लेंट फाइल की थी और मेडिकल टेस्ट में आरोप साबित हो गया है। पीयूष को इंडियन पेनल कोड सेक्शन 376 (1) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

अगली स्लाइड्स मेें पढ़ें पीयूष के बारे मेें और इन्फॉर्मेशन...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×