Home »TV »Latest Masala» Balika Vadhu Jagya Aka Shashank Vyas Transformation, Before That He Got Rejected An Arranged Marriage

'बालिका वधु' के एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी शादी के लिए लड़की ने कर दिया था रिजेक्ट

बालिका वधू(2008-2016) में जग्या का रोल प्ले करने वाले शशांक व्यास इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 05, 2018, 09:28 PM IST

    • - शशांक को साल 2012 में 'बालिका वधू' के लिए बेस्ट कैरेक्टर पोरट्रायल कैटेगरी में गोल्डन पैटल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

      मुंबई. 'बालिका वधू'(2008-2016) में जग्या का रोल प्ले करने वाले शशांक व्यास इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वे जबरदस्त फिट दिखाई दे रहे हैं। इसमें उनका एक वर्कआउट वीडियो भी है जिसमें वे ऐब्स बनाते दिखाई दे रहे हैं। बता दें, शशांक ने वीडियो में उन सबको भी थैक्यू कहा है जिन्होंने उन्हें ये मस्कुलर बॉडी बनाने में मदद की है। कभी लड़की ने कर दिया था शशांक को रिजेक्ट...


      - 31 साल के शशांक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अरेंज मैरिज प्रपोजल के दौरान रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है।
      - बकॉल शशांक, "मैं फैमिली की मर्जी के मुताबिक एक लड़की से मिला था। जिसने मुझे रिजेक्ट कर दिया। दरअसल मुलाकात के दौरान उसने मुझसे कहा कि मैं जो चाहूं उससे पूछ सकता हूं। ऐसे में मुझे लगा कि उसे अपनी लाइफ के बारे में सबकुछ बता देना चाहिए।"
      - "मैंने उसे बताया कि मैं 13-14 घंटे हर दिन काम करता हूं। ऐसा भी टाइम आता है जब मेरे पास कोई काम नहीं होता है। हमें फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स, अफेयर्स की अफवाहें, हिट्स, फ्लॉप और टीवी इंडस्ट्री की कई सारी प्रॉब्लम्स को फेस करना होता है। मैंने उस मुलाकात में उसे एक्टर की लाइफ का हर हिस्सा बता दिया था।"
      - "मेरी लड़की के साथ हुई उस मीटिंग के बाद उनका कोई रिस्पॉन्स नहीं आया और ना ही हमारी कभी बाद में कोई मीटिंग हुई। साफ था उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया था।"


      एक्टिंग वर्ल्ड की लड़की से शादी नहीं करना चाहते थे शशांक
      - शशांक आगे बताते हैं, "मैं कहता था कि कभी इंडस्ट्री के पर्सन से शादी नहीं करूंगा। लेकिन अब ऐसा नहीं है। मैंने रवि दुबे और शरगुन मेहता(टीवी स्टार्स) को देखा है। मुझे लगता है कि एक एक्टर ही दूसरे एक्टर को समझ सकता है। लाइफ कई सारे सरप्राइजेस के भरी हुई है। मुझे ये अरेंज मैरिज वाले फर्स्ट एक्सपीरियंस के बाद समझ आया।"
      - शशांक जल्दी शादी करने के मूड में नहीं हैं। वो बताते हैं, "मेरे पिता विकास के व्यास लगातार लड़की देख रहे हैं। वो रिश्तेदारों से मिलते रहते हैं और उन्हें मेरी पसंद के मुताबिक लड़की बताने के लिए कहते हैं। मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती है। मैं एक एक्टर हूं और अभी करियर पर फोकस कर रहा हूं।"

      आगे की 3 स्लाइड्स में पढ़े शशांक व्यास से जुड़ी खास बातें...

    • 'बालिका वधु' के एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी शादी के लिए लड़की ने कर दिया था रिजेक्ट
      +4और स्लाइड देखें
      कभी ऐसे दिखते थे शशांक व्यास।
    • 'बालिका वधु' के एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी शादी के लिए लड़की ने कर दिया था रिजेक्ट
      +4और स्लाइड देखें
      30 नवंबर 1986 को मध्यप्रदेश के उज्जैन में जन्मे शशांक ने 'बालिका वधू' से अपने करियर की शुरुआत की थी। शो में शशांक ने जगदीश उर्फ जग्या का रोल प्ले किया था।
    • 'बालिका वधु' के एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी शादी के लिए लड़की ने कर दिया था रिजेक्ट
      +4और स्लाइड देखें
      - शशांक अक्षय कुमार की फिल्म 'तीस मार खान'(2010) से बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुके हैं। फिल्म में शशांक का कैमियो था।
    • 'बालिका वधु' के एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी शादी के लिए लड़की ने कर दिया था रिजेक्ट
      +4और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×