Home »TV »Latest Masala» Arshi Accuses Priest Of Harassment

अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी

'बिग बॉस 11' में अपनी बोल्ड इमेज के कारण चर्चा में रहीं अर्शी खान एक बार सुर्खियां बटोर रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 11:49 PM IST

  • अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी
    +5और स्लाइड देखें
    अर्शी खान।

    मुंबई. 'बिग बॉस 11' में अपनी बोल्ड इमेज के कारण चर्चा में रहीं अर्शी खान एक बार सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके खिलाफ एक पुजारी ने उधार लिए हुए पैसे न लौटाने का आरोप लगाया है। रमेश जोशी नाम के इस पुजारी ने अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट यह है कि अब अर्शी ने इस पुजारी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है।40 हजार का उधार और शुरू हुआ पूरा ड्रामा...

    - अर्शी खान और पुजारी के बीच का विवाद दो साल पुराना है। पुजारी के मुताबिक, 5 दिसंबर 2015 को अर्शी खान अपनी पब्लिसिस्ट के साथ मंदिर आई थीं और कहा था कि किसी ने उनका पर्स और मोबाइल चुरा चुरा लिया है।
    - अर्शी ने पंडित से कहा कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें कुछ पैसों की जरूरत है।
    - पुजारी ने अर्शी को 40 हजार रुपए कैश दिए। लेकिन इसके बाद न केवल अर्शी ने मंदिर जाना बंद कर दिया। बल्कि फोन कॉल भी अवॉयड करने लगीं। अर्शी ने पुजारी को यकीन दिलाया था कि जब उनके प्रोड्यूसर उन्हें पैसा दे देंगे तो वे लिया हुआ उधार लौटा देंगी। लेकिन पुजारी को पैसा वापस नहीं मिला।
    - एक लीडिंग टेबलायड से बातचीत में पुजारी ने कहा कि वे अर्शी को अपनी बेटी की तरह मानते थे। इस वजह से उन्होंने बुरे वक्त में उनकी मदद की। लेकिन अर्शी ने उनका भरोसा तोड़ दिया। इसी के चलते वे मामले को पुलिस तक ले गए, ताकि उन्हें उनका पैसा वापस मिल सके।

    अर्शी ने पंडित पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

    - पुलिस में शिकायत होने के बाद अर्शी ने पुजारी रमेश जोशी पर एक्सटॉर्शन और सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया। अर्शी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि पंडित उन्हें बेटी कहकर बुलाता था और गलत तरीके से छुआ करता था।
    - अर्शी के पब्लिसिस्ट ने कहा, "पुजारी के आरोप बेबुनियाद हैं। अर्शी ने पंडित से कोई पैसा नहीं लिया, वह उन्हें एक्सटॉर्ट कर रहा है। पुलिस ने हमें किसी शिकायत के बारे में इन्फॉर्म नहीं किया है। हम जल्दी ही पंडित के खिलाफ शिकायत करेंगे, क्योंकि वह अफवाह फैला रहा है और अर्शी को हैरेस कर रहा है।"

    आगे की स्लाइड्स में जानिए अर्शी खान की ऐसी ही 6 कॉन्ट्रोवर्सीज...

  • अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी
    +5और स्लाइड देखें

    दो बार सेक्स स्केंडल में उछला नाम...

    अर्शी का नाम दो बार सेक्स स्केंडल में आया। मूल रूप से अफगानिस्तान में पैदा हुई अर्शी की परवरिश और पढ़ाई भोपाल में हुई लेकिन करियर बनाने के लिए वो मुंबई चली गईं। एक बार पुणे और एक बार गोवा के सेक्स स्केंडल में उनका नाम उछला था। हालांकि दोनों बार ही अर्शी ने कहा कि उन्हें गलत फंसाया गया है।

  • अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी
    +5और स्लाइड देखें

    राधे मां पर लगाया था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप...

    अर्शी खुद भले ही सेक्स स्केंडल में फंस चुकी हैं लेकिन वो स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर चुकी हैं। अर्शी ने कहा था कि एक बार राधे मां के एक बिजनेस पार्टनर के साथ उनकी मीटिंग हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि राधे मां के पार्टनर ने उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने का ऑफर किया, जिसे अर्शी ने ठुकरा दिया।

  • अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी
    +5और स्लाइड देखें

    उड़ाई शाहिद आफरीदी के बच्चे की मां बनने की अफवाह...

    अर्शी अफवाहें उड़ाने में भी माहिर हैं। 2015 में उन्होंने एक बार ट्विटर पर लिखा था कि वो शाहिद अफरीदी के साथ इंटीमेट हो चुकी हैं। कई खबरें आईं कि आफरीदी और अर्शी डेट कर रहे हैं और सीक्रेट हॉलिडे मना रहे हैं। खबरें तो ये भी थीं कि अर्शी शाहिद के बच्चे की मां बनने वाली हैं, जबकि सच्चाई ये थी कि अर्शी कभी अफरीदी से मिली तक नहीं थीं।

  • अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी
    +5और स्लाइड देखें

    जब प्रोड्यूसर को मार दिया तमाचा

    अर्शी खान ने एक फिल्म साइनिंग के दौरान भोजपुरी फिल्मों के एक प्रोड्यूसर को सरेआम चांटा मार दिया था। यह वीडियो क्लिप काफी वायरल हुई थी। अर्शी ने अपनी सफाई में कहा कि फिल्म में काम करने की बात हो रही थी और ऐसे में प्रोड्यूसर मुझे गलत ढंग से छू रहा था, जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ।

  • अर्शी खान का आरोप- बेटी बोलकर सेक्शुअल हैरेसमेंट करता रहा मंदिर का पुजारी
    +5और स्लाइड देखें

    सिंगल या शादीशुदा?

    अर्शी खान खुद को 27 साल की अनमेरिड मॉडल बताती हैं, जबकि उनकी एक पुरानी दोस्त ने कहा है कि अर्शी झूठ बोलने में माहिर हैं। दोस्त ने कहा कि अर्शी 32 साल से ज्यादा उम्र की हैं और वो 50 साल के एक शख्स से शादी भी कर चुकी हैं। हालांकि अर्शी ने अपनी दोस्त के इस बयान पर कोई जवाब नहीं दिया लेकिन इससे तय हो रहा है कि अर्शी कब क्या बोल दें, कहा नहीं जा सकता। उन्हें विवादों की क्वीन कहें, ये बेहतर होगा।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Arshi Accuses Priest Of Harassment
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×