Home »TV »Latest Masala» Bigg Boss 11 Is All Set To Witness The Finale On 14th January 2017

Bigg Boss 11: ये कंटेस्टेंट नहीं चाहता शिल्पा शिंदे बने शो की विनर

14 जनवरी को 'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले होने वाला है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 11, 2018, 07:57 PM IST

  • Bigg Boss 11: ये कंटेस्टेंट नहीं चाहता शिल्पा शिंदे बने शो की विनर
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। 14 जनवरी को 'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। शो में हिना खान, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे टॉप फाइव कंटेस्टेंट्स थे लेकिन मिड नाइट इविक्शन में आकाश को शो से बाहर जाना पड़ा। फिनाले के कुछ दिन पहले इस तरह शो से बाहर होने पर आकाश काफी दुखी है। हाल ही में इन्होंने अपने इविक्शन पर मीडिया से बातचीत की, जिसमें इन्होंने कहा कि वो शिल्पा शिंदे को ये शो जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं। पेश है बातचीत के कुछ अंश...

    शिल्पा शिंदे के साथ अपने रिलेशन पर आपका क्या कहना है?

    - मैं नहीं चाहता कि शिल्पा शिंदे इस शो की विनर हो। वो ये टाइटल बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करती। पुनीश शर्मा और हिना खान ही डिजर्विंग कैंडिडेट हैं और शिल्पा सिर्फ एक फेक पर्सन है। वो खाना बनाने के अलावा कुछ नहीं करती। शुरुआत में हमारी ट्यूनिंग अच्छी थी, लेकिन बाद में उसने मुझे डिच किया। उसमें मुझे कैप्टन बनने का कभी चांस ही नहीं दिया। वो सिर्फ मेरा यूज कर रही थी। इसी के बाद मैंने फैसला लिया कि मुझे अब उसे सपोर्ट नहीं करना है। हालांकि, मुझे उससे कोई बुराई नहीं है लेकिन मैं उसे शो का विनर बनते नहीं देखना चाहता।

    पेश है बातचीत के कुछ अंश...


    फिनाले से ठीक पहले इविक्ट होने के बारे में क्या कहना है?

    - मैं काफी शॉक्ड हूं। क्योंकि टॉप फॉर में मैं खुद को देखना चाहता था। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि मैं शो से बाहर हो गया हूं। हालांकि, लाइफ नॉर्मल होने में थोड़ा समय लगेगा। लेकिन पहली बार एक ही छत के नीचे इतने सारे लोगों के साथ रहना एक बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था।

    'बेड ब्वॉय' की छवि के बारे में क्या कहना है?

    - ये सब मैं सिर्फ गेम के लिए कर रहा था। मुझे अपनी पर्सनैलिटी के कई शेड्स दिखाने थे। मैं कोई सेलिब्रिटी तो हूं नहीं, इसलिए मुझे सिर्फ मेरी पहचान बनानी थी। वैसे मैं इतना बुरा इंसान नहीं हूं।

    अगली स्लाइड्स में पढ़ें आकाश की और इन्फॉर्मेशन...

  • Bigg Boss 11: ये कंटेस्टेंट नहीं चाहता शिल्पा शिंदे बने शो की विनर
    +2और स्लाइड देखें
    आकाश मुंबई के रहने वाले हैं लेकिन इनका ज्यादातर समय यूएसए में बिता है। इन्होंने सुखविंदर सिंह और मीत ब्रदर्स के साथ काम भी किया है। आने वाले समय में इनकी म्यूजिक रिलेटेड प्लानिंग है और ये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहना चाहते हैं।
  • Bigg Boss 11: ये कंटेस्टेंट नहीं चाहता शिल्पा शिंदे बने शो की विनर
    +2और स्लाइड देखें
    आकाश ददलानी
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bigg Boss 11 Is All Set To Witness The Finale On 14th January 2017
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×