Home »Reviews »Movie Reviews» Wajah Tum Ho Movie Review

Movie Review: 'वजह तुम हो' देखने की कोई खास वजह नहीं है

dainikbhaskar.com | Dec 16, 2016, 10:54 AM IST

Critics Rating
  • Genre: क्राइम थ्रिलर
  • Director: विशाल पांड्या
  • Plot: विशाल पांड्या की फिल्म ‘वजह तुम हो’ एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं जिसकी पूरी कहानी लाइव मर्डर टेलीकास्ट पर बेस्ड है।
क्रिटिक रेटिंग2/5
स्टारकास्टशरमन जोशी, सना खान, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल, शर्लिन चोपड़ा
डायरेक्टरविशाल पांड्या
प्रोड्यूसर
भूषण कुमार, कृष्ण कुमार
म्यूजिकमीत ब्रदर्स, मिथुन
जॉनरक्राइम थ्रिलर
कहानी
फिल्म शुरू होती है ऑफिसर कबीर देशमुख (शरमन जोशी) से, जिनके सामने एक लाइव मर्डर मिस्ट्री केस है। कोई अंजान शख्स ग्लोबल टाइम्स नेटवर्क के मालिक राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) का सिस्टम हैक कर, बार-बार लाइव मर्डर टेलीकास्ट करता है। इसी वजह से शक की सुई राहुल पर आती है। मामला कोर्ट तक पहुंचता है। रणवीर (गुरमीत चौधरी) पुलिस की ओर से तो सिया (सना खान) राहुल की तरह से केस लड़ती है। प्रोफेशनली कोर्ट में आमने-सामने लड़ रहे रणवीर और सिया असल में रिलेशनशिप में रहते है। इस केस की वजह से उनके रिश्तों में खटास आती है। उधर लाइव मर्डर की गुत्थी कबीर सुलझा नहीं पाते है, कहानी में कई मोड़ आते हैं और अलग-अलग पर्ते खुलती हैं। अब ये लाइव मर्डर कौन करता है? इस सस्पेंस को जानने के लिए आपको फिल्म देखने होगी।
एक्टिंग
फिल्म में पुलिस ऑफिसर बने शरमन जोशी ने काफी दमदार एक्टिंग की है। वही, अपने बोल्ड अवतार के सुर्खियों में रहीं सना खान फिल्म में अपनी छाप नहीं छोड़ सकी हैं। अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करने की जगह अगर वे एक्टिंग में ध्यान देती तो बेहतर होता! फिल्म में रजनीश और गुरमीत ने भी ठीक-ठाक काम किया है, जिसे बेहतर बनाया जा सकता था।
डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन विशाल पांड्या का है, जो बिल्कुल सामान्य है। कहानी को और बेहतर तरीके से पेश किया जा सकता था।
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक खास नहीं है। ये आपका ध्यान नहीं बटोरता। तीन पुराने सॉन्ग ‘माही वे’, ‘ऐसे न मुझे तुम देखो’, 'दिल के पास' को दोबारा पेश किया गया। फिल्म का म्यूजिक मीत ब्रदर्स और मिथुन ने दिया है।
देखें या न?
अगर आप शरमन जोशी, सना खान, रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी के फैन हैं तभी फिल्म देखें। वरना इसमें पैसे बर्बाद करने की जरुरत नहीं है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: wajah tum ho movie review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×