Home »Reviews »Movie Reviews» Vijay Shree Devi Starar Puli Movie Review

श्रीदेवी की एक्टिंग के लिए देखी जा सकती है ‘पुली’

Onkar Kulkarni | Oct 02, 2015, 11:11 AM IST

Critics Rating
  • Genre: एडवेंचर फिल्म
  • Director: चिंबू देवेन
  • Plot: राइटर डायरेक्टर चिंबू देवेन की फंतासी एडवेंचर फिल्म ‘पुली’ इस हफ्ते रिलीज हुई।
एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय ने पुली का रोल निभाया है जो एक तानाशाह सेनानायक (सुदीप) से अपनी रानी (श्रीदेवी) को बचाने के लिए लड़ाई करता है। फिल्म में श्रुति हासन और हंसिका मोटवानी भी अहम रोल में है।
फिल्म को देखने के बाद आपको एहसास होगा कि फिल्म में सिर्फ दो चीजों पर फोकस किया गया है। पहला सुपरस्टार विजय और दूसरा VFX का हद से ज्यादा दिखावा। कई जगह पर फिल्म की कहानी आपको सुपरहिट बाहुबली की याद दिलाएगी।
कहानी
फिल्म की कहानी तब शुरू होती है जब ‘शैतान बेताल’ पुली की प्रेमिका (श्रुति हासन) को उठाकर ले जाते हैं। उसे बचाने के लिए पुली ‘वेधाला कोटाई’ नाम के राज्य में जाता है। जहां उसकी मुलाकात राजकुमारी (हंसिका मोटवानी) से होती है, जो रानी (श्रीदेवी) की इकलौती बेटी है। रानी से मिलने के बाद पुली को इस बात का एहसास होता कि असल में वो एक दयालु रानी हैं, जिसे सेनापति (सुदीप) ने जादू से चुड़ैल बना दिया है और अब पुली का मकसद रानी को भी बचाना है।
एक्टिंग
अगर बात करें एक्टिंग की तो श्रीदेवी के फैन्स उनके हैरतअंगेज स्टंट्स देखकर हैरान रह जाएंगे। इसी के साथ उनका निगेटिव अवतार भी लोगों को लुभाएगा। सुदीप और विजय ने भी ठीकठाक काम किया है। हंसिका मोटवानी और श्रुति हासन के पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था।
म्यूजिक
फिल्म में ढेर सारे गाने और डांस सीक्वेंस हैं, जो शायद हिंदी दर्शकों को पसंद न आए।
अगर आप ‘बाहुबली’ को ध्यान में रखकर इस फिल्म को देखने जा रहे हैं तो शायद आपको निराशा हो खासकर फिल्म की स्टोरी के मामले में, एक्टिंग, स्पेशल इफेक्ट्स के साथ ही दूसरे सभी मामलों में ‘बाहुबली’, ‘पुली’ से काफी आगे थी।
कुल मिलाकर, विजय की एक्टिंग और श्रीदेवी की साउथ कमबैक की वजह से ये फिल्म साउथ में तो सुपरहिट हो सकती है लेकिन शायद हिंदी ऑडियंस को ये फिल्म ज्यादा न लुभा पाए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: vijay shree devi starar puli movie review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×