Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: The Avengers.. Age Of Ultron

फुलऑन एंटरटेनमेंट की गारंटी है 'द एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन'

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म द एवेंजर्स एज ऑफ अल्ट्रॉन फुलऑन एंटरटेनमेंट से भरी हुई है। फिल्म में दमदार एक्शन और जबरदस्त विजुअल इफेक्ट्स पर्दे पर दिखाए गए हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 24, 2015, 01:06 PM IST

  • फिल्म का नामद एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन
    क्रिटिक रेटिंग3.5/5
    स्टार कास्ट
    रॉबर्ट डाउनी जूनियर, स्कारलेट जोहेंसन,क्रिस इवेंस,
    क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रफेल्लो,जेरेमी रेनर, सैमुएल एल जैक्सन
    डायरेक्टरजॉस व्हीडन
    प्रोड्यूसरकेविन फैज
    म्यूजिकब्रायन टाइलर, डैनी एल्फमैन
    जॉनरसुपरहीरो फिल्म
    जॉस व्हीडन के डायरेक्शन में बनीं सुपरहीरो फिल्म 'द एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'द एवेंजर्स' की सीक्वल है। इस फिल्म में आपके फेवरेट सुपरहीरोज का दमदार एक्शन, बेहतरीन डायलॉग्स और हर फ्रेम में एंटरटेनमेंट का मसाला इस वादे के साथ परोसा गया है कि वे दोबारा जरूर आएंगे। फिल्म 2डी और 3डी में रिलीज हुई है।
    कहानी

    आयरन मैन (रॉबर्ट डाउनी जूनियर), कैप्टन अमेरीका (क्रिस इवेंस), हल्क (मार्क रफेल्लो), ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहेंसन), थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) और हॉक आई (जेरेमी रेनर) की टीम एवेंजर्स का मकसद दुनिया से बुराई का खात्मा करना है। टोनी स्टार्क और ब्रूस बैनर द्वारा बनाया हुआ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अल्ट्रॉन्स का विनाश करना, इन एवेंजर्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती है। सभी सुपरहीरोज एकजुट होकर अपनी अपने पावर का यूज कर कैसे अल्ट्रॉन्स को खत्म करने हैं। यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।
    डायरेक्शन

    डायरेक्टर जॉस व्हीडन ने फिल्म में सुपरहीरोज को लार्जर देन लाइफ किरदारों में पेश किया है। इस फिल्म के पूरे छह किरदार अकेले ही किसी कहानी को खींचने का दम रखते हैं। अक्सर इतने सारे भारी-भरकम किरदारों के कारण कहानी दब जाती है, लेकिन 'द एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन' यहीं सबसे अलग और हटके है। डायरेक्टर साहब ने फिल्म के पहले फ्रेम से ही हर एक सुपरहीरो के किरदार को स्थापित कर दिया है। एक बार फिर से थॉर का हैमर, आयरन मैन की अद्भुत शक्तियां, हल्क का गुस्सा आपको एंटरटेन करेगा। साथ ही फिल्म के लोकेशंस और स्पेशल इफेक्ट्स काफी काबिले तारीफ हैं।
    आगे की स्लाइड में पढ़ें, फिल्म का शेष रिव्यू....
  • एक्टिंग
    रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवेंस, मार्क रफेल्लो, स्कारलेट जोहेंसन, क्रिस हेम्सवर्थ और जेरेमी रेनर जैसे एक्टर्स ने अपना-अपना काम बखूबी किया है। हल्क (मार्क रफेल्लो) और आयरनमैन (रॉबर्ट डाउनी जूनियर) के बीच की टसल कमाल की है। मार्वल फैंस के लिए यह एक शानदार ट्रीट है। थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) और कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवेंस) कुछ मूव्स साथ करते हुए दिखाई देंगे। इस बार हॉक आई को भी बड़ा पर्दे पर हिस्सा मिला है।
    क्यों देखे फिल्म?

    3डी इफेक्ट इस फिल्म में जान डाल देता है। बेहतरीन साउंड और एक्शन सीन से सजी 'द एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन' दर्शकों को बांधे रखने के साथ ही उन्हें तालियां बजाने के कई मौके देती है। इस फिल्म में भले ही 6 सुपरहीरो हों, शो स्टीलर तो आयरन मैन और हल्क ही हैं। वैसे, ये सभी सुपरहीरो एंटरटेनमेंट की फुल गारंटी के साथ पर्देे पर आए है। बेशक आप भी इस पैसा वसूल फिल्म का मजा ले सकते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×