Home »Reviews »Movie Reviews» Teraa Surroor Movie Review

Movie Review: म्यूजिकल एलबम है 'तेरा सुरूर', लोकेशंस के लिए देख सकते हैं फिल्म

dainikbhaskar.com | Mar 11, 2016, 01:51 AM IST

Critics Rating
  • Genre: म्यूजिकल ड्रामा
  • Director: शॉन अरान्हा
  • Plot: 'तेरा सुरूर' पूरी तरह से म्यूजिक एल्बम है, जिसमें हिमेश रेशमिया और फराह करीमी लीड रोल में हैं।

क्रिटिक रेटिंग

2.5/5

स्टार कास्ट

हिमेश रेशमिया, फराह करीमी, नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर, कबीर बेदी और मोनिका डोगरा

डायरेक्टर

शॉन अरान्हा

प्रोड्यूसर

विपिन रेशमिया और सोनिया कपूर

म्यूजिक डायरेक्टर

हिमेश रेशमिया

जॉनर

म्यूजिकल ड्रामा

डायरेक्टर शॉन अरान्हा की फिल्म 'तेरा सुरूर हो गई है। यह साल 2007 में आई 'आपका सुरूर' का सीक्वल है। खास बात यह है कि पूरी फिल्म करीब 100 मिनट्स का तो सिर्फ म्यूजिक है।
क्या है कहानी

'तेरा सुरूर' की कहानी वहां से शुरू नहीं होती, जहां 'आपका सुरूर' खत्म हुई थी। फिल्म में रघु (हिेमेश रेशमिया) स्टाइलिश गैंगस्टर है, जो तारा (फराह करीमी) से प्यार करता है। तारा रघु के प्रोफेशन और उसकी पहचान से अनजान रहती है। जब तारा को रघु के बारे में पता चलता है तो वह बहुत दुखी होती है और उसे छोड़ देती है।
फिल्म ट्विस्ट तब आता है, जब पुलिस को तारा की किताब से ड्रग्स मिलता है और उसे अरेस्ट कर लिया जाता है। तारा को जस्टिस दिलाने के लिए हिमेश उसपर लगे सारे आरोपों को अपने ऊपर ले लेता है। इस दौरान फिल्म में कबीर बेदी, मोनिका डोगरा जैसे बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने रोल में दर्शकों के सामने आते हैं। रघु तारा को इंसाफ दिला पाता है या नहीं? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
एक्टिंग

हिमेश और फराह करीमी ऑडियंस पर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने में फेल होते हैं। हां, फिल्म के बाकी एक्टर्स नसीरुद्दीन शाह, कबीर बेदी और मोनिका डोगरा) ने जरूर अपने रोल को बखूबी निभाया है। खासकर नसीरुद्दीन और कबीर की एक्टिंग देखने लायक है।
डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्टर ने डबलिन और आयरलैंड की लोलोकेशंस पर फिल्माया है, जो खूबसूरत हैं। इसके अलावा, कुछ सीन्स को नजरअंदाज कर दिया जाए तो शॉन ने अच्छा काम किया है।

म्यूजिक

म्यूजिक फिल्म की यूएसपी है। सभी सात गाने- मैं वो चांद, बेखुदी, वफा ने बेवफाई, तेरी याद, अधूरी जिंदगी, इश्क समंदर, तेरा सुरूर (Mashup) हिट हैं, जो थियेटर से निकलने के बाद आपको याद रहेंगे।
देखें या नहीं:?

छोटी अवधि की ये फिल्म शुरू से ही बोर करती है। कुल मिलाकर तेरा सुरूर हिमेश के हार्डकोर फैन्स के लिए ही है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Teraa Surroor Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×