Home »Reviews »Movie Reviews» Sunny Leone And Arbaaz Khan Film Tera Intezar Movie Review

Movie Review: सनी की बोल्डनेस के बाद भी घिसी-पिटी कहानी है 'तेरा इंतजार'

DainikBhaskar.com | Dec 01, 2017, 12:10 PM IST

Movie Review: सनी की बोल्डनेस के बाद भी घिसी-पिटी कहानी है 'तेरा इंतजार'
Critics Rating
  • Genre: म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा
  • Director: राजीव वालिया
  • Plot: अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म 'तेरा इंतजार' एक म्यूजिकल-रोमांटिक फिल्म है।
रेटिंग1.5
स्टार कास्टअरबाज खान, सनी लियोनी, आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, रिचा शर्मा, गौहर खान
डायरेक्टरराजीव वालिया
म्यूजिकराज आशू
प्रोड्यूसरअमन मेहता, बिजल मेहता
जॉनरम्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा

अरबाज खान और सनी लियोनी स्टारर फिल्म 'तेरा इंतजार' डायरेक्टर राजीव वालिया की पहली फिल्म है। ये फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तो कैसी बनी ये फिल्म आइए जानते हैं...


कहानी
फिल्म 'तेरा इंतजार' की कहानी रौनक(सनी लियोनी) नाम की एक लड़की है। जो आर्ट गैलरी का बिजनेस करती है। इसी बिजनेस के बीच रौनक की मुलाकात पेंटर वीर यानी अरबाज खान से होती है। दोनों के बीच दोस्ती होती है और ये प्यार में बदल जाती है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक डील के सिलसिले में पेंटिंग के खरीददार बने आर्य बब्बर के ग्रुप की फिल्म में एंट्री होती है। आर्य का ग्रुप फॉरेन से इंडिया आता है यहां वे वीर से 1 मिलियन की पेंटिंग खरीदा चाहते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब डील होने से पहले आर्य का ग्रुप वीर से पेंटिंग दिखाने की बात करता है। इस बात को लेकर इनके बीच झगड़ा होता है और बात इतनी बिगड़ जाती है कि वीर को जान से मारने की कोशिश की जाती है। इसी बीच वीर गायब हो जाता है। रौनक अपने ब्वॉयफ्रेंड की तलाश करती है लेकिन वीर मिलता है या नहीं? इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।


डायरेक्शन
डायरेक्टर राजीव वालिया की इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म का डायरेक्शन ठीकठाक है। हालांकि लोकेशन काफी बढ़िया हैं। फिल्म की कहानी काफी घिसी-पिटी है। जिसे सिर्फ सनी के बोल्ड सीन्स से पूरा करने की कोशिश की गई। वहीं बात अगर डायलॉग की करें तो इसमें बिल्कुल भी दम नहीं है। इसके बात फिल्म में की डबिंग भी काफी गड़बड़ है इसे और बेहतर किया जा सकता था।

एक्टिंग
बोल्डनेस के साथ सनी पिछली फिल्मों से बेहतर नजर आईं। वहीं अरबाज की एक्टिंग भी फिल्म में अच्छी है। बाकी कास्ट की एक्टिंग में कोई खास दम नहीं है कोई भी ऑडियंस को संतुष्ट नहीं कर पाता है। इस लिहाज से देखा जाए तो कास्टिंग पर काफी काम करने की जरूरत थी।

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक खास नहीं है। अभी तक ऐसा कोई गाना सुनने को नहीं मिला, जो पॉपुलर हुआ हो। वहीं फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर काफी शोर मचाता है।

देखें या नहीं
अगर आप सनी लियोनी के फैन तो एक बार ये फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Sunny Leone And Arbaaz Khan Film tera intezar Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×