Home »Reviews »Movie Reviews» Ribbon Movie Review

Movie Review: लिव-इन कपल की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है 'रिबॉन'

dainikbhaskar.com | Nov 03, 2017, 11:42 AM IST

Movie Review: लिव-इन कपल की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है 'रिबॉन'
Critics Rating
  • Genre: रोमांटिक ड्रामा
  • Director: राखी संदिल्या
  • Plot: कल्कि कोचलिन और सुमित व्यास स्टारर 'रिबॉन' एक रोमांटिक सोशल ड्रामा फिल्म है।

क्रिटिक रेटिंग2/5
स्टार कास्टकल्कि कोचलिन, सुमित व्यास, हितेन मलहान
डायरेक्टरराखी संदिल्या
प्रोड्यूसरप्रकाश मंडल, स्वाति मंडल
म्यूजिकNA
जॉनररोमांटिक ड्रामा

'मैं और मिस्टर राइट'(2014) के बाद 'रिबन' डायरेक्टर राखी संदिल्या की दूसरी फिल्म है। उनकी नई फिल्म 'रिबन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तो जानते हैं कैसी है फिल्म...

कहानी
फिल्म की कहानी लिव-इन कपल की है जो कि करण मेहरा(सुमित व्यास) और शहाना गायकला(कल्कि कोचलिन) की लाइफ पर बेस्ड है। करण जहां कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं वहीं शहाना इनवेस्टमेंट फील्ड में हैं। दोनों के बीच प्यार बढ़ता है और शहाना प्रेग्नेंट हो जाती है। शहाना जॉब छोड़ देती है और एक बेबी गर्ल आशी को जन्म देती है। मां बनने के बाद उन्हें जॉब ढूंढने में काफी परेशानी होती है और जिंदगी में भी कई सारी उथल-पुथल होने लगती हैं। बच्ची को स्कूल ले जाना सहित कई जिम्मेदारियां उन्हें संभालनी पढ़ती हैं। ऐसे में करण और शहाना की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आते हैं और क्या है रिबन का राज? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। स्टोरी लाइन ठीक है लेकिन कहानी में कोई नयापन नहीं है। बीच-बीच में कई शॉकिंग एलिमेंट मिलते हैं जो दर्शकों को सरप्राइज देते हैं और ये सोचने पर भी मजबूर करते हैं कि ऐसा भी हो सकता है। आपको अपने इर्द-गिर्द होने वाली घटनाओं पर भी ये फिल्म सोचने पर विवश कर देती है। देखा जाए तो फिल्म की कहानी के साथ डायलॉग पर काफी काम किया जाना था।

एक्टिंग
फिल्म में सुमित व्यास ने बढ़िया काम किया है। वे पहले कई वेब सीरीज में काम कर चुके हैं और फिल्म में भी उनकी एक्टिंग अच्छी है। सुमित जल्द अपकमिंग फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' में भी नजर आने वाले हैं। वहीं कल्कि ने भी मां और पत्नी के रूप में अच्छा काम किया है।

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक कहानी के मूड के हिसाब से रखा गया है। फिल्म के गाने आपको बोर नहीं करते हैं कहानी के साथ-साथ चलते हैं।

देखें या नहीं
अगर आपको हल्की-फुल्की और जीवन के इर्द-गिर्द होने वालीं घटनाओं से जुड़ी फिल्में अच्छी लगती हैं तो आप ये देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Ribbon Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×