Home »Reviews »Movie Reviews» Emraan Hashmi And Kriti Kharbanda Starrer 'Raaz Reboot' Movie Review

Movie Review: 'राज' का मैजिक री-क्रिएट नहीं कर पाई 'राज रिबूट'

RJ ALOK | Sep 16, 2016, 11:31 AM IST

Critics Rating
  • Genre: हॉरर
  • Director: विक्रम भट्ट
  • Plot: हॉरर से भरी 'राज' सीरीज की चौथी फिल्म 'राज रिबूट' में डायरेक्टर विक्रम भट्ट कुछ भी नया दर्शकों को नहीं परोस पाए।
क्रिटिक रेटिंग2/5
स्टारकास्टइमरान हाशमी, कृति खरबंदा, गौरव अरोरा
डायरेक्टरविक्रम भट्ट
प्रोड्यूसरमुकेश भट्ट, महेश भट्ट, विशेष भट्ट, भूषण कुमार
म्यूजिकजीत गांगुली, संजीत हल्दीपुर और सिद्धार्थ हल्दीपुर
जॉनरहॉरर
कहानी
यह कहानी है रिहान (गौरव अरोरा) और शाइना (कृति खरबंदा) की, जिनकी लव-स्टोरी की शुरुआत रोमानिया से होती है। दोनों मुंबई में शादी करते हैं और शादी के बाद शाइना की जिद पर वापस रोमानिया लौट जाते हैं। रोमानिया में इनके बीच दूरियां आ जाती है और शादीशुदा होने के बावजूद दोनों एक ही घर के अलग-अलग कमरों में सोते है। कुछ ही दिनों बाद शाइना को घर में किसी डरावनी आत्मा के होने का अहसास होता है। जब वह यह बात रिहान को बताती है तो न ही वह उसकी बातों पर भरोसा करता है और न ही घर छोड़ने के लिए तैयार होता है। कहानी में ट्विस्ट तक आता है जब आदित्य (इमरान हाशमी) की एंट्री होती है, जो शाइना का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड है। आदित्य यह जानता है कि शाइना का घर हॉन्टेट है, वह उसकी मदद भी करने को तैयार है। लेकिन रिहान आरोप लगाता है कि आदित्य शाइना को वापस अपनी जिंदगी में लाना चाहता है, इसलिए ऐसा कर रहा है। शाइना को किसकी आत्मा सता रही है? उसे रिहान और आदित्य में से किसका प्यार मिलता है? यह जानने के लिए आपको थिएटर का रूख करना होगा।
डायरेक्टर
'राज रिबूट' में विक्रम भट्ट का टिपिकल डायरेक्शन दिखा है। सिनेमेटोग्राफी सिंपल है। कहानी में भी नयापन नहीं है। स्टोरी बहुत स्लो है, जो आपको बोर करेगी। लोकेशन्स और बैकग्राउंड अच्छा है। इसमें डायरेक्टर ने बिपाशा बसु और डिनो मोरिया स्टारर 'राज' का मैजिक दोबारा क्रिएट करने की कोशिश की है, लेकिन वह पूरी तरह से नाकामयाब रहे।
एक्टिंग
इमरान हाशमी ने बाकी फिल्मों के मुकाबले अच्छा काम किया है। कहानी के हिसाब से कास्टिंग अच्छी है। कृति खरबंदा और गौरव अरोरा ने भी सही तरीके से भूमिका निभाई है।
म्यूजिक
फिल्म के हिसाब से म्यूजिक ठीक-ठाक है। रिलीज के पहले ही फिल्म के गाने दर्शकों को पसंद आ रहे थे। फिल्म म्यूजिकली रिच है। कोई भी गाना जबरदस्ती डाला नहीं गया है।
देखें या नहीं?
अगर आप यह सोचकर थिएटर जाए कि इसमें 'राज' वाला मैजिक और हॉरर देखने को मिलेगा तो बेशक आप निराश हो सकते हैं!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Emraan Hashmi And Kriti Kharbanda Starrer 'Raaz Reboot' Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×