Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: 'One Night Stand'

Movie Review: सिर्फ सनी लियोनी के फैन्स ही देखें 'वन नाइट स्टैंड'

RJ ALOK | May 06, 2016, 11:21 AM IST

Critics Rating
  • Genre: रोमांटिक थ्रिलर
  • Director: जैस्मीन डिसूजा
  • Plot: सनी लियोनी और तनुज विरवानी की यह फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के इर्द-गिर्द घूमती है। डायरेक्टर ने कहानी को छोड़ हर चीज पर फोकस किया है।
क्रिटिक रेटिंग1.5/5
स्टारकास्टसनी लियोनी, तनुज विरवानी, न्यारा बनर्जी
डायरेक्टरजैस्मीन डिसूजा
प्रोड्यूसरप्रदीप शर्मा, फारूख खान
म्यूजिकजीत गांगुली, मीत ब्रदर्स
जॉनररोमांटिक थ्रिलर
कहानी
वन नाइट स्टैंड कहानी है सलीना (सनी लियोनी) और उर्विल (तनुज विरवानी) की। दोनों की मुलाकात पब में होती है, कुछ देर में ये एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं और फिर वन नाइट स्टैंड के बाद दोनों अलग हो जाते हैं। सलीना तो उर्विल को भूल जाती हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाती हैं। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी उर्विल सलीना को भूल नहीं पाता। इस वन नाइट स्टैंड के बाद उर्विल और उनकी पत्नी सिमरन की जिंदगी में भी हलचल मच जाती है। कहानी में ट्विस्ट तक आता है, जब उर्विल सलीना को पाने की दोबारा कोशिश करता है। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
एक्टिंग
कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर फिल्म सनी लियोनी की एक्टिंग सुधरी है। वह अब बॉडी शो करने की जगह एक्टिंग पर ध्यान दे रही हैं। वहीं, तनुज विरवानी और बाकी स्टार्स ने अपने पार्ट को अच्छे से निभाया है।

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्टर, DOP, डायलॉग्स तो अच्छे हैं। लेकिन कहानी में कुछ भी नयापन नहीं है, इसलिए यह उबाऊ लगती है। डायरेक्टर जैस्मीन डिसूजा की यह कहानी मुंबई, पुणे से होकर बैंकॉक तक जाती है। इसमें आपको कई बेहतरीन लोकेशन्स देखने को मिलेगी।
म्यूजिक
दो पैग मार.. पहले से ही हिट है। बाकी गाने भी कहानी को आगे बढ़ाते हैं। बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक-ठाक है।
देखें या नहीं?
अगर आप सनी लियोनी के Die-hard फैन है तो बेशक इसे देखें। बाकी लोग निराश हो सकते हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review: 'One Night Stand'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×