Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: Munna Michael

Movie Review: मुन्ना के डांसिंग स्ट्रगल की कहानी है 'मुन्ना माइकल'

dainikbhaskar.com | Mar 30, 2018, 11:50 PM IST

Movie Review: मुन्ना के डांसिंग स्ट्रगल की कहानी है 'मुन्ना माइकल'
Critics Rating
  • Genre: एक्शन ड्रामा
  • Director: शब्बीर खान
  • Plot: अगर आप टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और निधि के फैन हैं तो जरूर ये फिल्म देख सकते हैं।
फिल्ममुन्ना माइकल
रेटिंग1.5/5
स्टार कास्टटाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निधि अग्रवाल, चेतना पांडे, रोनित रॉय, अमीषा पटेल, सना सईद, जीवा, तनिशा मुखर्जी, जॉनी लिवर
डायरेक्टरशब्बीर खान
म्यूजिकतनिष्क बागची और मीत ब्रदर्स
प्रोड्यूसरविकी रजानी और सुनील लुल्ला
जॉनरएक्शन ड्रामा

'हीरोपंती' और 'बाघी' के बाद शब्बीर खान ने यह फिल्म डायरेक्ट की है। इसमें भी उन्होंने टाइगर श्रॉफ को लीड रोल में रखा है। कैसी बनी है यह फिल्म आइए पता करते हैं।

कहानी
वैसे तो फिल्म की कहानी मुन्ना यानि टाइगर श्रॉफ की है। लेकिन इसकी शुरुआत माइकल यानि की रोनित रॉय से होती है जो कि एक बैक स्टेज डांसर हैं लेकिन बूढ़े होने की वजह से उसे शोज मे रिजेक्ट कर दिया जाता है। फिर एक दिन कचरे के डिब्बे में माइकल को एक बच्चा यानि टाइगर मिलता है। जिसका नाम वो मुन्ना माइकल रखता है। मुन्ना भी पापा माइकल की तरह डांसर बनता है और डांसिंग स्ट्रगल के चलते ये मुन्ना मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो जाता है। यहां कहानी में गैंगस्टर महिन्दर फौजी (नवाजुद्दीन सद्दिकी) की एंट्री होती है जो कि डोली (निधि अग्रवाल) से प्यार करता है। डोली को डांस होता है इसलिए महिन्दर डांस सीखने के लिए मुन्ना से मिलता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट आता है और अचानक डोली दिल्ली छोड़ देती है। तो डोली कहां जाती है? वो नवाज को मिलेगी या नहीं? मुन्ना बड़ा डांसर बन पाएगा? इसके लिए आपको थिएटर तक जाकर ही चल पाता है।


डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है और एक साधारण कहानी को बड़े ही अच्छे से पेश किया है। सिनेमेटोग्राफी, कैमरा वर्क बढ़िया है लेकिन कहानी में कोई नयापन नहीं है। ना ही बीच में कोई सरप्राइज एलिमेंट है। फर्स्ट हाफ में कहानी काफी लंबी हो जाती है इंटरवल का कहीं ना कहीं इंतजार सा करना पड़ता है। फिल्म की एडिटिंग और शार्प की जा सकती थी।

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस
फिल्म में हर किरदार ने परफॉर्मेंस अच्छी है। टाइगर के एक्शन अवतार से साथ उनका डांस देखने को मिला है। वहीं नवाज फिल्म में थोड़े अलग कैरेक्टर में दिखे हैं। निधि और बाकी को-स्टार्स का काम भी अच्छा है।

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक ठीक-ठाक है इसमें कहीं कोई नयापन नहीं है।

देखें या नहीं
अगर आप टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और निधि के फैन हैं तो जरूर ये फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review: Munna Michael
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×