Home »Reviews »Movie Reviews» Secret Superstar Movie Review

Movie Review: पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं 'सीक्रेट सुपरस्टार'

DainikBhaskar.com | Mar 30, 2018, 11:26 PM IST

Movie Review: पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं 'सीक्रेट सुपरस्टार'
Critics Rating
  • Genre: म्यूजिकल ड्रामा
  • Director: अद्वैत चंदन
  • Plot: इस फिल्म को आप पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं। यह कहानी आपको रुला सकती है...

क्रिटिक रेटिंग

4/5

स्टार कास्ट

जायरा वसीम, मेहर विज, आमिर खान

डायरेक्टर

अद्वैत चंदन

प्रोड्यूसर

आमिर खान, किरण राव, आकाश चावला सुजय कुट्टी

म्यूजिक

अमित त्रिवेदी

जॉनर

म्यूजिकल ड्रामा

'दंगल' के बाद आमिर खान और जायरा वासिम एक बार साथ स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। उनकी नई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जो एक जमाने में आमिर खान के मैनेजर रह चुके हैं। तो जानते हैं कैसी है फिल्म...

कहानी

यह कहानी है बड़ोदरा (गुजरात) में रहने वाली इंसिया मलिक (जायरा वसीम) की, जिसे बचपन से ही गिटार बजाने और गाना गाने का शौक है। वह म्यूजिक वर्ल्ड में पहचान बनाना चाहती है। लेकिन पिता फारूख मलिक (राज अर्जुन) को यह सब पसंद नहीं आता और वे हमेशा इंसिया के खिलाफ रहते हैं। एक दिन उसे पता चलता है कि स्कूल में एक सिंगिंग कॉम्पिटिशन है, जिसमें सिलेक्ट हुए स्टूडेंट्स को मुंबई में परफॉर्म करने का मौक़ा मिलेगा। वह इसके लिए अपनी मां नजमा मलिक (मेहर विज) से बात करती है। नजमा कहती है कि वह धीरे-धीरे फारुख को मनाने की कोशिश करेगी। इसी बीच इंसिया बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो रिकॉर्ड करती है, जिसमें वह गिटार बजाती और गाना गाती नजर आती है। इंसिया का यह वीडियो स्ट्रगलिंग म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति कुमार (आमिर खान) को मिलता है और वे कोशिश करते हैं कि किसी तरह इंसिया मुंबई आ जाए। क्या इंसिया अपने पिता का दिल जीत पाती है? क्या शक्ति कुमार उसे मुंबई ला पाते हैं? ऐसे ही कई सवालों के जवाब जानने के लिए आप फिल्म देख सकते हैं।

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन बहुत अच्छा है। सिनेमैटोग्राफी जबरदस्त है। स्क्रिप्ट कसी हुई है। देखकर लगता नहीं कि अद्वैत चंदन की यह पहली फिल्म है। इसकी एकमात्र कमी यह है कि इसकी एडिटिंग पर काम किया जा सकता था। ढाई घंटे की इस फिल्म की कहानी और गानों को छोटा किया जा सकता था। जिससे इसकी लंबाई कम हो सकती थी।

एक्टिंग

जायरा वसीम ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। वे एक स्ट्रगलिंग म्यूजिक लवर की भूमिका में एकदम फिट बैठी हैं। जायरा के पिता के रोल में राज अर्जुन और मां के रोल में मेहर विज का रोल काबिल-ए-तारीफ है। इसके अलावा जायरा के दोस्त के रोल में तीर्थ शर्मा ने गजब का काम किया है। बात आमिर खान की करें तो इ जब-जब स्क्रीन पर आते हैं, चेहरों पर मुस्कान बिखेर जाते हैं। उनका रोल इमोशंस से भरी इस फिल्म में ठहाके लगवाता है।

म्यूजिक

फिल्म का संगीत अच्छा है। बैकग्राउंड स्कोर भी कहानी के साथ-साथ चलता है। फिल्म के सभी गाने कहानी के लिहाज से ठीक हैं।


देखें या नहीं

इस फिल्म को आप पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं। यह कहानी जहां आपको रुला सकती है तो वहीं, समय-समय पर ठहाके लगाने को भी मजबूर करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Secret Superstar Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×