Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: Mumbai 125 Kilometers

Movie Review: मुंबई 125 किलोमीटर

Dainikbhaskar.com | Oct 17, 2014, 10:10 AM IST

Critics Rating
  • Genre: हॉरर
  • Director: हेमंत मधुकर
  • Plot: मुंबई 125 किलोमीटर एक हॉरर मूवी है। यह मूवी उन पांच दोस्तों के बारे में है जो कार से मुंबई जा रहे हैं।
कहानी: यह मूवी उन पांच दोस्तों के बारे में है जो कार से मुंबई जा रहे हैं। जब मुंबई 125 किलोमीटर दूर रह जाता है तब उनके साथ अजीबोगरीब घटनाएं घटती हैं। यह एक रात की कहानी है।
निर्देशन: बॉलीवुड की आम हॉरर फिल्मों की तरह ही यह एक और फिल्म है। फिल्म में कोई नयापन नहीं है। कहानी भी वही घिसी-पिटी है जिसे हम अब तक की कई बॉलीवुड फिल्मों में देख चुके हैं। हेमंत मधुकर का निर्देशन भी बेहद कमजोर है।फिल्म देखकर ऐसा लगता है कि कहानी पर निर्देशक का बस ही नहीं है। बस कैमरा ऑन करके छोड़ दिया गया है और कलाकारों को कह दिया गया है कि हॉरर फिल्म है इसमें जो मन में आये करो।
एक्टिंग:एक्टिंग की तो बात ही छोड़िये। जब कहानी ही बेदम हो तो कलाकार भी क्या कर सकते हैं। फिल्म के कई दृश्यों को देखकर हंसी आ जाती है। अच्छा हुआ वीणा मलिक ने फिल्मों से सन्यास लेकर अपना घर बसा लिया, क्योंकि इस फिल्म के बाद उन्हें वैसे भी बॉलीवुड में और काम मिलता, इसपर संशय है। बाकी कलाकारों में वेदिता प्रताप सिंह और करणवीर बोहरा का काम औसत है।
क्या देख सकते हैं फिल्म?
हमारी मानें तो ऐसा रिस्क न ही उठाएं तो बेहतर है। इससे बेहतर होगा कि घर पर टीवी ऑन करके कोई कार्टून फिल्म देख लें।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review: Mumbai 125 Kilometers
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×