Home »Reviews »Movie Reviews» Review: Watch Or Not 'Kuch Kuch Locha Hai'

MOVIE REVIEW: सिर्फ सनी लियोनी के फैन्स के लिए है 'कुछ कुछ लोचा है'

dainikbhaskar.com | May 08, 2015, 04:43 PM IST

Critics Rating
  • Genre: कॉमेडी ड्रामा
  • Director: देवांग ढोलकिया
  • Plot: सनी लियोनी और राम कपूर स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

('कुछ कुछ लोचा है' के पोस्टर में सनी लियोनी)

फिल्म

कुछ कुछ लोचा है

क्रिटिक रेटिंग

1.5/5

स्टार कास्ट

राम कपूर, सनी लियोनी, नवदीप छाबड़ा

डायरेक्टर

देवांग ढोलकिया

प्रोड्यूसर

मुकेश पुरोहित

म्यूजिक डायरेक्टर

धरम-संदीप, अमजद नदीम, अर्को पार्वो मुखर्जी, आर डी बर्मन, इक्का और अली कुली मिर्जा

जॉनर

कॉमेडी ड्रामा

सनी लियोनी और राम कपूर स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। देवांग ढोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है। हालांकि, कुछ कॉमेडी सीन्स को छोड़कर फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींच सके।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी है प्रवीण पटेल(राम कपूर) की है। 45 वर्षीय प्रवीण शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम कोकिला है। उनका एक बेटा भी है जिग्गी (नवदीप छाबड़ा)। मैरिड मैन होने के बावजूद प्रवीण का दिल एक्ट्रेस शनाया (सनी लियोनी) पर आ जाता है। वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। शनाया संग प्रवीण की लव स्टोरी उसकी लाइफ में क्या-क्या लोचे लाती है, इसी के इर्द-गिर्द पूरी कहानी है। वैसे, फिल्म में एक लव स्टोरी और भी देखने को मिलेगी। वह है प्रवीण के बेटे जिग्गी और नैना (इवलिन शर्मा) की। प्रवीण-शनाया और जिग्गी-नैना की लाइफ के लोचे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों की ओर कदम बढ़ाने होंगे।

देवांग ढोलकिया का डायरेक्शन

फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है, जो समाज से जुड़ा हुआ है। हालांकि, देवांग इसे सही तरीके से दिखाने में असफल हुए हैं। सही डायरेक्शन के अभाव में यह फिल्म एक मजाक बनकर रह गई है।

कैसी है स्टार्स की एक्टिंग

राम कपूर ने ठीकठाक काम किया है। सनी लियोनी की बात करें तो वे वही करती नजर आई हैं, जो वे बेहतर तरीके से कर सकती हैं। नवदीप छाबड़ा और इवलिन शर्मा सहित बाकी स्टार कास्ट के लिए करने को बहुत कुछ था नहीं और जो भी था उसमें भी उनकी सिर्फ ओवरएक्टिंग दिखाई दी है।

मिलाजुला है फिल्म का संगीत

संगीत की बात करें तो दो गाने 'पानी वाला डांस' और 'दारू पीके डांस करो' पहले ही दर्शक सुन चुके हैं। इन्हें छोड़कर बाकी सॉन्ग्स दर्शकों को निराश ही करेंगे।

देखें या नहीं

हम पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म में चंद कॉमेडी सीन्स के अलावा कुछ खास नहीं है। फिर भी यदि आप सनी लियोनी के दिवाने हैं तो एक बार इस फिल्म को देख सकते हैं। बाकी दर्शक टीवी पर आने का इंतजार करें।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Review: watch or not 'Kuch Kuch Locha Hai'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×