Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review Comedy Drama Freaky Ali

Movie Review : कम्प्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है फ्रीकी अली

dainikbhaskar.com | Sep 09, 2016, 11:49 AM IST

Critics Rating
  • Genre: कॉमेडी-ड्रामा
  • Director: सोहैल खान
  • Plot: हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म फ्रीकी अली एक एंटरटेनमेंट पैकेज है। इसमें नवाजुद्दीन की बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही सोहैल के डायरेक्शन का बेहतरीन तालमेल है।
क्रिटिक रेटिंग2.5
स्टार कास्टनवाजुद्दीन सिद्दीकी, अरबाज खान, एमी जैक्सन, जस अरोड़ा
डायरेक्टरसोहैल खान
प्रोड्यूसरसोहैल खान प्रोडक्शन्स
म्यूजिकसाजिद-वाजिद
जॉनर
कॉमेडी-ड्रामा
कहानी
फिल्म मुंबई के एक लड़के की कहानी है, जो मां के साथ चॉल में रहता है, गली-गली क्रिकेट खेलता है, चड्डी बेचता है। फिर एक दिन उसकी मुलाकात मकसूद से होती है, जो छोटा-मोटा गुंडा है और फिरौती वसूलता है। हंसी-मजाक में अली भी उसके साथ फिरौती मांगने लगता है। एक बार ये दोनों गोल्फ कोर्स की तरफ जाते हैं यहां उसकी मुलाकात विक्रम अरोड़ा से होती है, जो गोल्फ का चैंपियन है। बस यहीं से फ्रीकी की लाइफ में बदलती है और उसमें दिलचस्प मोड़ आते हैं। ये मोड़ क्या हैं, इसके लिए आपको थिएटर का रुख करना होगा।

एक्टिंग
फिल्म में अलग-अलग फ्रेम में नवाज ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। हालांकि सेकंड हॉफ में फिल्म थोड़ी खिंचती सी नजर आती है लेकिन अगर इसे छोड़ दें तो ओवरऑल फिल्म काफी अच्छी है। विक्रम के रोल में जस अरोड़ा ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। वहीं अरबाज खान कहीं-कहीं हंसाने का काम करते हैं। विक्रम की मैनेजर के रोल में एमी जैक्सन ने फॉरेन लड़की के किरदार में अच्छा काम किया है।

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। फिल्म के कुछ गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। इनमें 'दिन में करेंगे जगराता' और 'परिंदा है परिंदा' शामिल हैं। इसका बैकग्राउंड स्कोर भी अच्छा है।

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। गोल्फ कोर्स में ज्यादातर सीन फिल्माए गए हैं। वन लाइनर्स और डायलॉग काफी अच्छे हैं।

देखें या नहीं
अगर आप नवाजुद्दीन के फैन है और उनकी शानदार एक्टिंग देखना चाहते हैं तो फिर यह फिल्म आपके लिए हैं। फिल्म छोटी भी है, जो ज्यादा बोर नहीं करती।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review Comedy Drama Freaky Ali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×