Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: Sonam Kapoor's 'Dolly Ki Doli'

Movie Review: डॉली की डोली

सोनम कपूर ने साल 2015 की शुरुआत लुटेरी दुल्हन बनकर की है। अभिषेक डोगर ने फिल्म 'डॉली की डोली' से डायरेक्शन डेब्यू किया है। फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा था, लेकिन प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 23, 2015, 12:16 PM IST

  • फिल्मडॉली की डोली
    स्टार2/5
    कास्टसोनम कपूर, राजकुमार राव, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा
    डायरेक्टरअभिषेक डोगर
    प्रोड्यूसरअरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान
    म्यूजिकसाजिद-वाजिद, संजॉय चौधरी
    जेनरकॉमेडी, ड्रामा
    सोनम कपूर ने साल 2015 की शुरुआत लुटेरी दुल्हन बनकर की है। अभिषेक डोगर ने फिल्म 'डॉली की डोली' से डायरेक्शन डेब्यू किया है। फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा था, लेकिन प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही।
    फिल्म की कहानी:
    सोनू सहरावत (राजकुमार राव) डॉली (सोनम कपूर) से प्यार करता है। वो उसका हाथ मांगने के लिए उसके घर जाता है, तो डॉली के पिता उसे मां-बाप के साथ आने के लिए बोलते हैं। बात तय होने के बाद दोनों की शादी हो जाती है। शादी की अगली सुबह जब सभी जागते हैं तब मालूम चलता है कि डॉली पूरा घर लूटकर भाग गई। शहर में लुटेरी दुल्हन की बात फैल चुकी होती है। ऐसे में इसका केस इंस्पेक्टर रॉबिन सिंह (पुलकित सम्राट) को सौंप दिया जाता है। इधर, डॉली नया दूल्हा ढूंढती है। उसकी मुलाकात मनोज सिंह चड्ढा (वरुण शर्मा) से होती है। अपने प्यार के जाल में फांसकर वो मनोज से शादी कर लेती है और एक बार फिर सबकुछ लूटकर रफूचक्कर हो जाती है। हालांकि, इंस्पेक्टर रॉबिन अपनी चालाकी से डॉली को ढूंढ निकालता है। दरअसल, रॉबिन भी डॉली से कभी प्यार करता था। ऐसे में कहानी अब उलझ जाती है। इसके बाद फिल्म में क्या होता है, इस बात का पता तो सिनेमाघर में ही चलेगा।
    कैसा है डायरेक्शन:
    अभिषेक डोगर ने 'डॉली की डोली' से अपना डायरेक्शन डेब्यू किया है। उन्होंने फिल्म की शुरुआत मनोरंजक ढंग से ली, लेकिन इस लय को बांधने में वो नाकाम रहे। फिल्म का पहला हाफ बेहतर है, लेकिन दूसरा हाफ काफी वीक नजर आया। फिल्म में कई कमियां भी हैं, जो आप देखकर समझ जाएंगे।
    फिल्म का बचा हुआ रिव्यू अगली स्लाइड में पढ़ें। साथ ही, फिल्म का वीडियो रिव्यू भी देखें...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×