Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review Banjo

Movie Review: अच्छी परफॉर्मेन्स से भरपूर है 'बैंजो'

Bhaskar news | Sep 23, 2016, 03:07 AM IST

Critics Rating
  • Genre: म्यूजिकल एक्शन ड्रामा
  • Director: रवि जाधव
  • Plot: डायरेक्टर रवि जाधव ने पहली बार हिंदी फिल्म डायरेक्ट की है।
क्रिटिक रेटिंग3 /5
स्टार कास्टरितेश देशमुख, नरगिस फाकरी
डायरेक्टररवि जाधव
प्रोड्यूसरकृषिका लुल्ला
म्यूजिकविशाल शेखर
जॉनरम्यूजिकल एक्शन ड्रामा
कहानी...
यह कहानी न्यूयॉर्क की रहने वाली लड़की क्रिस (नरगिस फाकरी) से शुरू होती है। उसे मुंबई के एक बैंजो बजाने वाले म्यूजिक बैंड की तलाश है, जिसकी सहायता से वो 2 गाने रिकॉर्ड करके न्यूयॉर्क में होने वाले एक म्यूजिक कॉम्पिटिशन में देना चाहती है। जब वो मुंबई आती है तो उसकी मुलाक़ात तरात (रितेश देशमुख) और उसके बैंड के दोस्तों से होती है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी घटनाएं घटने लगती हैं जिसकी वजह से बैंड के मेम्बर्स के बीच मतभेद होने लगते हैं, और कई सारे मोड़ सामने आते हैं। आखिरकार एक म्यूजिक इवेंट के दौरान ही कहानी को अंजाम मिलता है।

डायरेक्शन...

फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है जिसके दौरान छोटी-छोटी बारीकियों पर विशेष ध्यान दिया गया है। मुंबई के अलग अलग इलाकों को अच्छी तरह से दर्शाया गया है। कुछ सीन ऐसे हैं जिनका फिल्मांकन देखना दिलचस्प है। फिल्म की लिखावट अच्छी है, लेकिन स्क्रीनप्ले इंटरवल से पहले काफी धीमा है। इंटरवल के बाद कहानी की रफ़्तार अच्छी है। कुछ ऐसे शॉट्स भी हैं जिन्हें आप प्रेडिक्ट कर सकते हैं, लेकिन कुछ ऐसे पल भी आते हैं जो आपको इमोशनल कर जाते हैं। फिल्म 2 घंटे 17 मिनट की है, जिसकी टाइट एडिटिंग की जाती तो फिल्म और भी क्रिस्प लगती।
स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस...
फिल्म में रितेश देशमुख, नरगिस फाकरी, के साथ साथ बाकी हरेक सह कलाकार का काम काबिल-ए-तारीफ है। सभी ने अच्छा काम किया है, फिल्म की कास्टिंग करेक्ट है।

फिल्म का म्यूजिक...

फिल्म का संगीत बढ़िया है और अलग तरह के इमोशंस को म्यूजिक के माध्यम से फील भी किया जा सकता है। लेकिन फिल्म की लय को करेक्ट रखने के लिए कुछ गानों को कम भी किया जा सकता था।
देखें या नहीं...

अगर म्यूजिकल और अच्छी परफॉमेंस वाली फिल्में आपको पसंद हैं तो इसे मिस मत कीजिएगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review Banjo
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×