Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: Arshad Warsi, Javed Jaffrey Wasted In Mr. Joe B Carvalho

Movie Review : 'जॉय बी कारवाल्हो'

dainikbhaskar.com | Jan 03, 2014, 06:13 PM IST

Critics Rating
  • Genre: कॉमेडी
  • Director: समीर तिवारी
  • Plot: 'जॉय बी कारवाल्हो' एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन कॉमेडी के नाम पर इस फिल्म में कुछ भी नहीं है।
'जॉय बी कारवाल्हो' एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन कॉमेडी के नाम पर इस फिल्म में कुछ भी नहीं है। कॉमेडी के मामले में यह फिल्म असफल दिखती है। माना कि अरशद अच्छी कॉमेडी करते हैं, मगर इस फिल्म में वह दर्शकों को हंसाने में नाकामयाब हुए हैं। वहीं, सोहा अली खान भी कुछ कमाल नहीं कर पाई हैं।
फिल्म में अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने जॉय बी का किरदार निभाया है, जो एक जासूस है। जॉय बेंगलुरु में अपनी दादी के साथ रहता है। इस जासूस के पास घर से भागे एक कपल को पकड़ने का केस सौंपा गया है। घर से भागा हुआ कपल अपने माता-पिता की रजामंदी के बिना शादी करने की प्लानिंग कर रहा है।
वहीं, पुलिस ऑफिसर अरशद की एक्स गर्लफ्रेंड और इंसपेक्टर शांति प्रिया (सोहा अली खान) को कारलोस नाम के एक इंटरनेशनल किलर को पकड़ने का कार्य सौंपते हैं। कारलोस घर से भागे कपल की शादी में रोड़ा अटकाना चाहता है।
किलर की भूमिका जावेद जाफरी ने अदा की है। फिल्म में जावेद अलग-अलग भेष में नजर आते हैं। वह कभी अफ्रीकी, कभी साधु बाबा तो कभी महाराष्ट्रियन महिला का भेष बनाते हैं।
सोहा अली खान ऑन स्क्रीन पहली बार बिकिनी में दिखीं, लेकिन उनकी बिकिनी पहनने की शुरुआत बेकार साबित हुई। फिल्म में सोहा के बिकिनी सीन दिखाकर यह साबित किया गया है कि बॉलीवुड दर्शकों को सिर्फ ग्लैमर बेचने की कोशिश में लगा हुआ है और वो इससे कभी बाहर नहीं निकलेगा।
फिल्म के डायलॉग्स बिल्कुल भी मजेदार नहीं हैं। कॉमेडी के नाम पर दर्शकों के लिए फिल्म में कुछ भी नहीं है। "तुम्हारा प्यार भी अंडरवियर की तरह निकला जिसका इलास्टिक ढीला पड़ ही जाता है", "मौत, पोटी और कारलोस कहीं भी आ सकते हैं" जैसे डायलॉग्स दर्शकों को एंटरटेन करने के बजाया नींद दिलाते हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review: Arshad Warsi, Javed Jaffrey Wasted In Mr. Joe B Carvalho
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×