Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: Angry Indian Goddesses

Movie Review: इंट्रस्टिंग है वुमन ओरिएंटेड फिल्म 'एंग्री इंडियन गॉडेसेस'

dainikbhaskar.com | Dec 04, 2015, 11:25 AM IST

Critics Rating
  • Genre: ड्रामा
  • Director: पैन नलिन
  • Plot: डायरेक्टर पैन नलिन की ये फिल्म एक सोशल ड्रामा मूवी है।

फिल्म का नाम

एंग्री इंडियन गॉडेसेस

क्रिटिक रेटिंग

2/5

स्टार कास्ट

सारा जेन डियाज, अनुष्का मनचंदा, संध्या मृदुल, तनिष्ठा चटर्जी, पवलीन गुजराल और राजश्री देशपांडे

डायरेक्टर

पैन नलिन

प्रोड्यूसर

गौरव ढिंगरा

म्यूजिक डायरेक्टर

साइरल मोरिन

जॉनर

ड्रामा
शॉर्ट और डॉक्यूमेंट्री फिल्मों के स्पेशलिस्ट पैन नलिन ने इस बार महिलाओं की जिंदगी से जुड़ीं परेशानियों पर फिल्म बनाई है। जिसमें 7 लड़कियों की कहानी है।
कहानी
फिल्म में 6 सहेलियों के हॉलिडे ट्रिप से शुरू होती है। जो इनकी जिंदगी में नया मोड़ लेकर आती है। ये सभी लड़कियां अपनी जिंदगी में बिजी हैं, जिनमें एक कंपनी की सीईओ सुरंजना (संध्या मृदुल), बॉलीवुड में एक्टिंग का सपना देखने वाली जोआना (अमृत मघेरा), अपना सिंगिंग एल्बम निकालने की चाह रखने वाली स्टेज सिंगर मधुरीता (अनुष्का मनचंदा), सोशल एक्टिविस्ट नरगिस नसरीन (तनिष्ठा चटर्जी), शादी के बाद फैमिली प्रॉब्लम में फंसी पामेला जसवाल (पवलीन गुजराल), गोवा में रहने वाली फ्रीडा (सारा जेन डियाज) और फ्रीडा की घरेलू नौकरानी लक्ष्मी (राजश्री देशपांडे) हैं।
फिल्म की शुरुआत इन सभी लड़कियों के अपने स्ट्रगल से होती है और उसी बीच फ्रीडा अपनी दोस्तों को अपनी शादी का सरप्राइज देने के लिए गोवा बुलाती है और फिर कहानी में कई सारे ट्विस्ट और मोड़ आते हैं और आखिरकार एक रिजल्ट सामने आता है जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।
एक्टिंग
फिल्म में हर एक्ट्रेस ने अपने किरदार के हिसाब से बेहतरीन एक्टिंग की है। चाहे वो संध्या मृदुल, सारा जेन डियाज, अनुष्का मनचंदा, अमृत मघेरा, तनिष्ठा चटर्जी, पवलीन गुजराल हो या फिर कामवाली बाई के रूप में राजश्री देशपांडे। पुलिस अफसर के रूप में आदिल हुसैन ने एक बार फिर से अपनी शानदार एक्टिंग का हुनर दिखाया है।
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक प्लॉट के हिसाब से सही है और सिचुएशन के हिसाब से सॉन्ग्स भी फिट बैठते हैं।
वीक प्वाइंट
फिल्म का लास्ट पार्ट इसका वीक प्वाइंट है, जब चर्च के भीतर खड़े लोग अचानक से किसी और के द्वारा किए गए मर्डर का इल्जाम अपने ऊपर ले लेते हैं। इस हिस्से को और बेहतर तरीके से दिखाया जा सकता था।
क्यों देखें
अच्छी एक्टिंग और गंभीर मुद्दे वाली कहानियां देखना पसंद करते हैं, तो इस फिल्म को एक बार जरूर देखें।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review: Angry Indian Goddesses
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×