Home »Reviews »Movie Reviews» Read Out The Movie Review Of Hrithik Roshan And Yami Gautam Starrer 'Kaabil'

Movie Review: 'काबिले'तारीफ है ऋतिक की परफॉर्मेंस, बांधकर रखेगी फिल्म

dainikbhaskar.com | Jan 25, 2017, 11:13 AM IST

Critics Rating
  • Genre: रोमांटिक थ्रिलर
  • Director: संजय गुप्ता
  • Plot: बदला अंधा होता है, इसी थीम पर बेस्ड है ऋतिक रोशन स्टारर 'काबिल'।
क्रिटिक रेटिंग3/5
स्टार कास्ट

ऋतिक रोशन, यामी गौतम,

रोहित रॉय, रोनित रॉय

डायरेक्टरसंजय गुप्ता
प्रोड्यूसरराकेश रोशन
म्यूजिकराजेश रोशन
जॉनररोमांटिक थ्रिलर

कहानी

फिल्म की शुरुआत रोहन भटनागर (ऋतिक रोशन) से होती है, जिसके लिए सुप्रिया (यामी गौतम) का रिश्ता आता है। दोनों की मुलाकात होती है और जल्द ही ये शादी के बंधन में बंध जाते हैं। ब्लाइंड कपल की यह लव-स्टोरी आपको बंधे रखेगी। इनकी खुशहाल जिंदगी में दाग लगाने का काम माधवराव शेलार (रोनित रॉय) और अमित शेालर (रोहित रॉय) करते हैं। इलाके के कॉर्पोरेटर माधवराव शेलार के भाई अमित का दिल सुप्रिया पर आ जाता है। वह उसका रेप करता है और इनकी लव-स्टोरी में अंधेरा छा जाता है। इधर पुलिस कंप्लेंट लिखने को तैयार नहीं, उधर दुख में डूबी सुप्रिया अपनी जिंदगी खत्म कर लेती हैं। ऐसे में रोहन उन गुनहगारों से कैसा बदला लेगा, यह देखने आपको थियेटर जाना पड़ेगा।

एक्टिंग
'काबिल' को ऋतिक रोशन की कमबैक फिल्म कहना गलत नहीं होगा। एक अंधे व्यक्ति का किरदार उन्होंने बड़ी शिद्दत से निभाया है। तारीफ करनी होगी ऋतिक और यामी की, जिन्होंने सब कुछ देखते हुए भी चीजों को अनदेखा कर ब्लाइंड कपल का किरदार निभाया। विलेन के तौर पर रोहित और रोनित रॉय ने ठीक-ठाक अभिनय किया है।

डायरेक्शन
संजय गुप्ता का डायरेक्शन दमदार और काबिले तारीफ है। उन्होंने छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान दिया। शारीरिक अक्षमता को उन्होंने पॉजिटिव तरीके से पर्दे पर दिखाया है। वे लोग कैसे चलते हैं? कैसे बात करते हैं? कैसे पढ़ाई करते हैं? कैसे महसूस करते हुए जीवन जीते हैं? हर चीज को उन्होंने पर्दे पर दर्शाया है।

म्यूजिक
'काबिल' के गाने आपको बांधे रखेंगे। खासकर टाइटल ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के सभी गाने और इसका बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।

देखें या न?
लंबे अरसे से किसी रोमांटिक और एक्शन पैक्ड फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो 'काबिल' जरूर देखें। फिल्म में ऋतिक-यामी की एक्टिंग, इनकी हटके स्टोरी और संजय गुप्ता का डायरेक्शन आपको बांधे रखेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Read Out The Movie Review Of Hrithik Roshan And Yami Gautam Starrer 'Kaabil'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×