Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review Of Akshay Kumar Starrer 'Jolly LLB 2'

Movie Review: ईमानदार और एंटरटेनिंग है अक्षय कुमार की 'जॉली LLB 2'

dainikbhaskar.com | Feb 10, 2017, 11:11 AM IST

Critics Rating
  • Genre: सटायर कोर्टरूम ड्रामा
  • Director: सुभाष कपूर
  • Plot: फंस गए रे ओबाना (2010), जॉली एलएलबी (2013) जैसी बेहतरीन फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके सुभाष कपूर इस बार फिर सोशल मुद्दे को मजाकिया ढंग से पर्दे पर पेश कर रहे हैं।
क्रिटिक रेटिंग3/5
स्टार कास्ट

अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला,

अन्नू कपूर, सयानी गुप्ता

डायरेक्टरसुभाष कपूर
प्रोड्यूसरफोक्स स्टार स्टूडियो
म्यूजिकमुंज मुसिक, मीत ब्रदर्स, चिरंतन भट्ट
जॉनरसटायर कोर्टरूम ड्रामा

कहानी

लखनऊ का रहने वाला जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली (अक्षय कुमार) एक वकील के लिए काम करता है। उसकी ख्वाहिश है कि कोर्ट में उसका खुद का चैम्बर हो। वह पत्नी पुष्पा पांडे (हुमा कुरैशी) और बेटे के साथ खुशहाली से जिंदगी बिताता है। हंसी-खुशी भरी उसकी जिंदगी में हिना सिद्दीकी (सयानी गुप्ता) की एंट्री होती है, जिसके पति का एनकाउंटर पुलिस करती है। हिना का वकील बन जॉली ये फर्जी एनकाउंटर का केस लड़ने को तैयार होता है। कानून के खिलाफ क्या वह सच साबित करने में कामयाब होगा? क्या वह हिना को इंसाफ दिला पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

सुभाष कपूर के डायरेक्शन की तारीफ करनी होगी। उन्होंने लखनऊ और बनारस की रियल लोकेशन्स में फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म में कॉमेडी और गंभीर मुद्दों को बराबर तवज्जो दी गई है। कह सकते हैं कि दोनों का तालमेल अच्छा है। फिल्म की खासियत इसके डायलॉग्स हैं। कहानी आपको सच्ची और एंटरटेनिंग लगेगी।

एक्टिंग

तारीफ करनी होगी अक्षय कुमार कि जिन्होंने लखनवी लहजे को फिल्म में बेहद शानदार तरीके से पेश किया। अक्षय का लखनवी और वकीलों वाला अंदाज लोगों को पसंद आएगा। अपनी कॉमेडी और गंभीरता से अक्षय आपको इम्प्रेस कर देंगे। जॉली की पत्नी के रूप में हुमा कुरैशी, जज सुंदरलाल त्रिपाठी बने सौरभ शुक्ला से लेकर अनु कपूर, सयानी गुप्ता सभी स्टार्स अपने किरदार में फिट बैठे हैं।

गाने

फिल्म में कुल 4 गाने हैं, जो कहानी के साथ अच्छा तालमेल है। किसी भी गाने को जबरदस्ती फिल्म में डाला नहीं गया है।

देखें या नहीं?

अक्षय की एक्टिंग, हटके और सोशल मुद्दे पर बेस्ड इस कहानी को बेशक आप देख सकते हैं। अरशद वारसी स्टारर ‘जॉली एलएल.बी’ की तरह यह फिल्म भी आपको पसंद आएगी।

ये भी पढ़ें (जैकी की बेटी ने देखी अक्षय की फिल्म, 'चंद्रमुखी चौटाला' भी पति के साथ पहुंची)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review Of Akshay Kumar Starrer 'Jolly LLB 2'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×