Home »Reviews »Movie Reviews» Jeena Isi Ka Naam Review

Movie Review: वुमन्स इम्पावरमेंट पर बेस्ड 'जीना इसी का नाम है'

dainikbhaskar.com | Mar 03, 2017, 12:14 PM IST

Critics Rating
  • Genre: इंडियन ड्रामा
  • Director: केशव पनरीय
  • Plot: 'जीना इसी का नाम' फिल्म वुमन्स इम्पावरमेंट पर बेस्ट स्टोरी है।

रेटिंग1/5
स्टारकास्टअरबाज खान, मंजरी फड़नीस, आशुतोष राणा, हिमांश कोहली, सुप्रिया पाठक, प्रेम चोपड़ा
डायरेक्टरकेशव पनरीय
प्रोड्यूसरपूर्णिमा मीड, स्टंटों मीड
म्यूजिकहैरी आनंद, ओंकारमिनहास, विष्षु मुखर्जी, दीपक अग्रवाल, सिद्धांत माधव
जॉनरइंडियन ड्रामा

'जीना इसी का नाम' फिल्म वुमन्स इम्पावरमेंट पर बेस्ट स्टोरी है जिसमें पूरी कहानी फिल्म की लीड एक्ट्रेस मंजरी फड़नीस के इर्दगिर्द है। फिल्म को केशन पनरीय ने डायरेक्ट किया है। कैसी बनी है यह फिल्म, आइए जानते हैं...

कहानी
आलिया पैट्रिक (मंजरी फड़नीस) की परवरिश उदयपुर में एक कैथोलिक फैमिली में होती है। उसके पिता पीटर गर्ल चाइल्ड की बजाय ब्वॉय को ज्यादा प्यार करते हैं। फिल्म में आलिया को कॉलेज में अलेक्स (हिमांश कोहली) से प्यार हो जाता है। लेकिन आलिया के पापा पैसों के लिए उसकी शादी घमंडी राजा विक्रम प्रताप सिंह(आशुतोष राणा) से करा देते हैं। इसी बीच कहानी में कई सारे ट्विस्ट आते हैं और लक्ष्मी (सुप्रिया पाठक), आदित्य कपूर(अरबाज खान) की भी एंट्री होती है। फिल्म की पूरी कहानी आलिया के ही इर्दगिर्द है।


डायरेक्शन
फिल्म की कहानी पूरी वुमन्स इम्पावरमेंट के इर्दगिर्द है। फिल्म में मंजरी की जर्नी काफी मूर्खतापूर्ण तरीके से पोर्ट्रे की गई है। कहीं कहीं फिल्म की कहानी थोड़ी मजाकिया होती जान पड़ती है। वहीं बात अगर डायलॉग्स की करें, तो वो भी फीके पड़ते जान होते हैं।

एक्टिंग
फिल्म में मंजरी में अपने कैरेक्टर को लेकर काफी मेहनत की है। लेकिन उनकी डायलॉग डिलिवरी वीक दिखी है। आशुतोष राणा का कैरेक्टर काफी बेहतरीन तरीके से पिक्चराइज्ड किया गया है। फिल्म कहीं कहीं अरबाज की एक्टिंग भी फीकी हुई है तो वहीं हिमांश कोहली का रोल फिल्म में काफी छोटा है।

म्यूजिक
फिल्म के दूसरे हाफ में आए सॉन्ग्स ठीक ठाक हैं। लेकिन इसे और बेहतर किया जा सकता था।

देखें या नहीं
अगर आप हल्की फुल्की वुमन्स इम्पावरमेंट पर बेस्ड फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: jeena isi ka naam review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×