Home »Reviews »Movie Reviews» Haseena Parkar Movie Review

Movie Review: दमदार सब्जेक्ट के बावजूद कमजोर नजर आती है 'हसीना पारकर'

DainikBhaskar.com | Sep 21, 2017, 08:16 PM IST

Movie Review: दमदार सब्जेक्ट के बावजूद कमजोर नजर आती है 'हसीना पारकर'
Critics Rating
  • Genre: बायोग्राफिकल क्राइम
  • Director: अपूर्व लखिया
  • Plot: यह एक बायोग्राफिकल क्राइम फिल्म है, जो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बेस्ड है।

रेटिंग2/5
स्टार कास्टश्रद्धा कपूर, सिद्धांत कपूर, अंकुर भाटिया, राजेश तैलंग, दधि पांडेय
डायरेक्टरअपूर्व लखिया
म्यूजिकसचिन-जिगर
प्रोड्यूसरनाहिद खान
जॉनरबायोग्राफिकल क्राइम

कहानी
फिल्म की कहानी 2007 की है, जब हसीना पारकर (श्रद्धा कपूर) कोर्ट में पेशी के लिए आती हैं। पेशी के दौरान कोर्ट में महिला वकील हसीना से जिरह के दौरान उनके पिता (दधि पांडेय), पति (अंकुर भाटिया) और भाई (सिद्धांत कपूर) के बारे में सवाल पूछती है। इस पर हसीना सभी के बारे में जानकारी देती है। इसके बाद कोर्ट इस केस पर क्या फैसला सुनाती है और दाऊद का क्या होता है, ये जानने के लिए आपको थिएटर का रुख करना होगा। बता दें कि दाऊद के दुबई भागने के बाद उसका बहनोई इब्राहिम पारकर मुंबई में उसका कारोबार देखता था। उसकी हत्या के बाद नागपाड़ा की 'गॉडमदर' के नाम से फेमस हसीना पारकर ने दाऊद के कारोबार को संभाला था।

डायरेक्शन
फिल्म के डायरेक्टर अपूर्व लखिया का डायरेक्शन और कैमरावर्क अच्छा है। हालांकि फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले काफी कमजोर है। कहानी जिस तरह आगे बढ़ती है, वो काफी बनावटी लगता है। साथ ही घटनाएं जल्दी-जल्दी होती हैं, जिससे कन्फ्यूजन भी क्रिएट होता है। इसे आराम से दिखाया जा सकता था। फिल्म में डायलॉग पर भी उतना ध्यान नहीं दिया गया, जिससे कई बार सीरियस सीन्स में भी हंसी आ जाती है।

एक्टिंग
श्रद्धा कपूर का काम बनावटी सा लगता है। हसीना पारकर के रोल में वो फिट नजर नहीं आतीं। उनकी डायलॉग डिलिवरी भी उतनी अच्छी नहीं है। वो इसे बेहतर कर सकती थीं। पिता के रोल में दधि पांडेय का काम काफी अच्छा है। दूसरे कलाकारों ने भी बेहतर काम किया है। कोर्ट में वकील का रोल करने वाली महिला की आवाज काफी चुभती है। इसे बेहतर किया जा सकता था।

म्यूजिक
बैकग्राउंड स्कोर काफी लाउड है। फिल्म में एक गाना है, जिसकी जरूरत नहीं थी। गाने की वजह से फिल्म की रफ्तार पर भी असर पड़ता है। म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है।

देखें या नहीं
अगर आप श्रद्धा कपूर के डाय हार्ड फैन हैं तो ही यह फिल्म आपके लिए है, वरना टीवी पर आने का इंतजार कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Haseena Parkar Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×