Home »Reviews »Movie Reviews» Guest In London Movie Review

Movie Review: हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है 'गेस्ट इन लन्दन'

dainikbhaskar.com | Jul 07, 2017, 10:21 AM IST

Critics Rating
  • Genre: कॉमेडी ड्रामा
  • Director: अश्विनी धीर
  • Plot: अतिथि के आगमन की कहानी इस बार लन्दन में बेस्ड है।

फिल्मगेस्ट इन लंदन
क्रिटिक रेटिंग2.5 /5
स्टार कास्टकार्तिक आर्यन, परेश रावल, कृति खरबंदा, तनवी आजमी, संजय
डायरेक्टरअश्विनी धीर
प्रोड्यूसरकुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक
म्यूजिकअमित मिश्रा, राघव सच्चर, अमर मोहिले (बैकग्राउंड स्कोर)
जॉनरकॉमेडी ड्रामा

पिछली बार अजय देवगन के साथ अतिथि के रूप में परेश रावल ने एंट्री मारी थी। इस बार कार्तिक आर्यन के साथ ये कहानी लंदन में बेस्ड है। कैसी बनी है यह फिल्म, आइए जानते हैं।

कहानी
यह कहानी आर्यन ग्रोवर (कार्तिक आर्यन) और अनाया पटेल (कृति खरबंदा) की है जो लंदन में रहकर किन्हीं कारणों से लव मैरिज करना चाहते हैं। हालांकि इस शादी के पीछे दोनों के अपने अपने कारण छुपे होते हैं लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब भारत से चाचा (परेश रावल) अपनी वाइफ गुड्डी के साथ (तनवी आजमी) के साथ उनके घर आते हैं। बहुत सारे बदलाव आते हैं और कहानी में ट्विस्ट टर्न्स आने लगते हैं। अब ये गेस्ट आए तो हैं लेकिन जाने का कोई प्लान नहीं बनाकर रखते हैं। ये गेस्ट किस तरह से फंसाते हैं और आखिरकार क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।


डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन, लोकेशंस और सिनेमेटोग्राफी कमाल की है। लन्दन का विजुअल कमाल का है। फिल्म का फर्स्ट हाफ तो ठीक-ठाक है लेकिन सेकंड हाफ में कहानी काफी बिखर जाती है और एक वक्त के बाद ऐसा लगने लगता है की जबरदस्ती इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। कहानी को और भी क्रिस्प किया जाता तो और दिलचस्प लगती। फिल्म का अंत और भी बेहतर हो सकता था और एडिटिंग पर ज्यादा काम किया जा सकता था।


स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस
कार्तिक आर्यन का इस फिल्म में काम बढ़िया है वहीं कृति खरबंदा ने भी अच्छा काम किया है। तनवी आजमी का काम सराहनीय है लेकिन परेश रावल ने हमेशा की तरह इस बार भी अपने एक्टिंग से आपको सरप्राइज करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। संजय मिश्रा और बाकी सह कलाकारों का काम बढ़िया है।

म्यूजिक
फिल्म का संगीत ठीकठाक है जिसे और बेहतर किया जा सकता था। गाने फिल्म की रफ्तार को खराब करते हैं लेकिन बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।

देखें या नहीं
अगर हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्में पसंद हैं तो एक बार ट्राई कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Guest In London Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×