Home »Reviews »Movie Reviews» Cammando 2 Review

Movie Review: एक्शन की भरमार फिर भी 'कमांडो' की स्टोरी में नहीं दिखा दम

dainikbhaskar.com | Mar 03, 2017, 11:06 AM IST

Critics Rating
  • Genre: एक्शन थ्रिलर
  • Director: देवन भोजानी
  • Plot: 'कोमांडो-2 द ब्लैक मनी ट्रेल' विद्युत की साल 2013 में आई फिल्म 'कमांडो' की सीक्वल है।

रेटिंग2/5
स्टारकास्टविद्युत जामवाल, अदा शर्मा, ईशा गुप्ता, फ्रीडी दारुवाला, आदिल
डायरेक्टरदेवन भोजानी
प्रोड्यूसरविपुल अमृतलाल शाह
म्यूजिकमन्नान शाह, गौरव रोशन, प्रसाद सृष्टि
जॉनरएक्शन थ्रिलर

'कोमांडो-2 द ब्लैक मनी ट्रेल' विद्युत की साल 2013 में आई फिल्म 'कमांडो' की सीक्वल है। फिल्म का पहला पार्ट दिलीप घोष ने डायरेक्टर किया था वहीं इसके सीक्वल को देवन भोजानी के डायरेक्ट किया है। कैसी बनी है यह फिल्म, आइए जानते हैं...

कहानी
विद्युत जामवाल ने फिल्म में बतौर कैप्टन करणवीर सिंह वापसी की है। जो कि फिल्म में गरीब और पीड़ित लोगों की मदद करता है। कैप्टन को इंटरनेशनल मनी लॉन्ड्रिंग पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी दी जाती है। इस मिशन के बीच कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं। फिल्म में विलेन पुलिस वालों को लगातार बॉम्बास्टिक धमकियां देते हैं। हर हिन्दी फिल्म की तरह इस फिल्म की कहानी भी आखिर में हीरो ही खत्म करता है। लेकिन एंडिंग कैसे होती है इसके लिए को आपको थिएटर की तरफ रुख करना होगा।

डायरेक्शन
विद्युत जामवाल कमाल के एक्शन हीरो हैं इस बात में बिल्कुल भी दो राय नहीं है। उनकी परफेक्टली टोन्ड बॉडी उनके किरदार में और जान डाल देती है लेकिन जिस तरह की जान विद्युत में है वैसी फिल्म में नहीं दिखती। तो वहीं फिल्म में अदा शर्मा का रोल थोड़ा बेमतलब सा लगता है। उनके किरदार का काम केवल हीरो को समझदार दिखाना था। साथ ही फिल्म में थोड़े हल्के-फुल्के मोमेंट्स डालना था। हालांकि ईशा गुप्ता के वार्डरोब पर अच्छा काम किया गया है।

एक्टिंग
विद्युत जामवाल ने अपने एक्शन के साथ एक्टिंग पर भी काम किया है। एक तरफ जहां निडर विद्युत जामवाल को पर्दे पर बुराई के खिलाफ लड़ते देखकर अच्छा लगता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ चीजी डायलॉग फिल्म का वजन बढ़ाते हैं। फिल्म के हीरो (विद्युत जामवाल) वैंप (ईशा गुप्ता) और साथ में कुछ ऐसे किरदार हैं जो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। कैरेक्टर्स पर और काम किया जा सकता था।

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक ठीक ठाक है, जो कि और भी बेहतर हो सकता था।

देखें या नहीं
अगर आप 'कमांडो' की आगे की कहानी जानना चाहते हैं या फिर विद्युत जामवाल के एक्शन के फैन हैं तो जरूर ये फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: cammando 2 review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×