Home »Entertainment News »Reviews »Movie Reviews» Aksar 2 Movie Review - अक्सर 2 मूवी रिव्यु - थ्रिलर- बोल्डनेस के बाद भी कमजोर रही फिल्म

Aksar 2 Movie Review: थ्रिलर- बोल्डनेस के बाद भी कमजोर रही फिल्म

dainikbhaskar.com | Nov 17, 2017, 01:26 PM IST

Aksar 2 Movie Review: थ्रिलर- बोल्डनेस के बाद भी कमजोर रही फिल्म
Critics Rating
  • Genre: थ्रिलर
  • Director: अनंत नारायण महादेवन
  • Plot: डायरेक्टर अनंत नारायण महादेवन फिल्म 'अक्सर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
रेटिंग2/5
स्टार कास्टजरीन खान, गौतम रोडे, अभिनव सिन्हा, मोहित मदान, लिलेट दुबे, एस. श्रीसंत
डायरेक्टरअनंत नारायण महादेवन
म्यूजिकमिथुन
प्रोड्यूसरभौमिक गोंडालिया
जॉनरथ्रिलर

डायरेक्टर अनंत नारायण महादेवन की फिल्म 'अक्सर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म 2006 में आई फिल्म 'अक्सर' का सीक्वेल है। ये एक थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म से क्रिकेटर रहे श्रीसंत वकील के रोल में नजर आए हैं। बता दें कि फिल्म 'अक्सर' के सामने ये फिल्म 'अक्सर 2' कमजोर नजर आ रही है।

कहानी
फिल्म की कहानी अरबों की मालकिन मिसेज खंबाटा (लिलेट दुबे) से शुरू होती है। चूंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं रहती, इसलिए वे अपने फाइनेंशियल मैनेजर पैट (गौतम रोडे) को तुरंत एक ओल्डएज लेडी को उनकी देखभाल के लिए अप्वाइंट करने के लिए कहती हैं। इसी बीच शीना रॉय (जरीन खान) इस जॉब के लिए अप्लाई कर देती है, जिसे देखकर पैट को यकीन नहीं होता है। हालांकि, मिसेज खंबाटा नहीं चाहती है कोई यंग लेडी उनकी देखभाल के लिए लगाई जाए लेकिन पैट एक प्लान के मुताबिक मिसेस खबांटा को शीना को अप्वाइंट करने के मना लेता है। वहीं, शीना को नहीं पता होता कि मिसेस खबांटा की देखभाल के लिए उसे रखने के पीछे क्या कारण है। पैट उसे कुछ ऐसा करने को कहता है, जिसके लिए वे तैयार नहीं होती है। लेकिन जब उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है, तो वो पैट का साथ देने के लिए तैयार हो जाती है। पैट का साथ देने के लिए शीना इसलिए मानती है क्योंकि उसका ब्वॉयफ्रेंड रिक्की बुरे हालात से गुजर रहा है और उसे जिंदा रहने के लिए पैसों की सख्त जरूरत है। कुछ समय बाद पैट एक स्कैंडल में फंस जाता है जिससे उसकी जिंदगी और करियर दोनों बर्बाद हो जाते हैं। क्या शीना किसी प्लान के साथ जॉब करने आती है? क्या पैट, खंबाटा की जायदाद हड़पने में कायमाब हो पाता? ये सारा जाल कौन बनाता है? इन सारे सवालों का जवाब पाने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Aksar 2 Stars Gautam Rode, Zareen Khan And Abhinav Shukla In The Lead Cast


डायरेक्शन
डायरेक्टर अनंत नारायण महादेवन की ये थ्रिलर मूवी है। हालांकि, डायरेक्शन उतना खास नहीं है। कई जगह पर कमियां देखने को मिलती है। फिल्म की कहानी को और बेहतर तरीके से प्रेजेंट किया जा सकता था। फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स है और इसे फैमिली के साथ नहीं देखा सकता।

एक्टिंग
गौतम रोडे इसके पहले अनर्थ (2002), यो बोम्सी एंड मी (2005), अज्ञात (2009) में काम कर चुके हैं। अभिनव शुक्ला इसके पहले जय हो (2014), रोर (2014) फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि, दोनों ही एक्टिंग के मामले में ऑडियंस को इम्प्रेस करने में सफल नहीं हो पाए। जरीन खान एक बार फिर बोल्सनेस के साथ नजर आईं। वे दोनों स्टार्स के साथ रोमांस करतीं दिखीं।

Gautam Rode Gets His Sensuous Scenes With Zareen Khan Approved By His Mother


म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक ज्यादा इम्प्रेसिव नहीं है। अभी तक जो भी गाने सामने आए थे वे भी खास पसंद नहीं किए गए।

Zareen And Gautam Rode Bold Scenes In Aksar 2 New Song

देखें या नहीं
यदि आप थ्रिलर मूवी देखने को शौकीन है तो ही फिल्म देखने जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Aksar 2 Movie Review - अक्सर 2 मूवी रिव्यु - थ्रिलर- बोल्डनेस के बाद भी कमजोर रही फिल्म
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

रिजल्ट शेयर करें:

Stories You May be Interested in

      Trending

      Top
      ×