Home »Reviews »Movie Reviews» Movie Review: 'Drishyam'

Movie Review: सोचने पर मजबूर कर देगी 'दृश्यम' की कहानी

dainikbhaskar.com | Jul 29, 2015, 06:56 PM IST

Critics Rating
  • Genre: थ्रिलर फिल्म
  • Director: निशिकांत कामत
  • Plot: 'दृश्यम' की सबसे बड़ी खासियत है इसकी दिलचस्प कहानी जो आपको हर पल यह सोचने पर विवश कर देती है कि आगे क्या होगा?
फिल्म का नामदृश्यम
क्रिटिक रेटिंग4/5
स्टार कास्टअजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर, इशिता दत्ता
डायरेक्टरनिशिकांत कामत
प्रोड्यूसरकुमार मंगत पाठक, अजित अंधेरे और अभिषेक पाठक
म्यूजिक डायरेक्टरविशाल भारद्वाज
जॉनरथ्रिलर
मुंबई: 'फोर्स' फेम डायरेक्टर निशिकांत कामत की फिल्म 'दृश्यम' इसी नाम से बनी मलयालम सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। इसके हिंदी वर्जन में एक्टर अजय देवगन एक केबल ऑपरेटर (विजय सलगांवकर) की भूमिका निभा रहे हैं। विजय अपनी पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और दोनों बेटियां (इशिता दत्ता और मृणाल जाधव) के साथ गोवा में रहते हैं। विजय ज्यादा पढ़ा-लिखा तो नहीं है, लेकिन वह बहुत मेहनती है। परिवार ही उनके लिए सबकुछ है। अपनी फैमिली से बेइंतहा प्यार करने के साथ विजय पर फिल्मों का भी जुनून सवार है। इनकी जिंदगी अच्छी चल रही होती है तभी अचानक से शहर की आईजी मीरा देशमुख (तब्बू) का बेटा 'सैम' गुम हो जाता है और शक के घेरे में अजय और उसका पूरा परिवार आ जाता है। अब क्या विजय अपने परिवार को कानून से बचा पाएगा या इनके चंगुल में फंस जाएगा? यह जानने के लिए आपको थिएटर्स का रुख करना होगा।
अजय देवगन ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है। बेशक इस फिल्म की सक्सेस अजय देवगन के कंधों पर टिकी है। फिल्म में वे विनम्र मिडल क्लास आदमी के रूप में सामने आए है,लेकिन जब उनका परिवार परेशानियों के धेरे में आता है, तो वे अपनी शातिर हरकतों से आपको झटका भी देते हैं। पति और पिता दोनों ही रूप में उन्होंने अलग छाप छोड़ी है। बॉडी लैंग्वेज और आंखों से अजय बहुत कुछ कह गए हैं। फिल्म में वे एक्शन नहीं, बल्कि दिमागी तौर पर लड़ते नजर आए हैं। 'दृश्यम' में आपको अजय का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।
अजय के अलावा तब्बू की एक्टिंग की भी तारीफ करनी होगी। तब्बू पर्दे पर दबंग पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आईं हैं। इसके अलावा श्रिया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव ने भी अपना किरदार बखूबी निभाया है।
'दृश्यम' एक फैमिली एंटरटेनर थ्रिलर फिल्म है। इस तरह की थ्रिलर फिल्म लंबे समय बाद पर्दे पर देखने को मिली है। इस फिल्म का मजा आप फैमिली के साथ ले सकते हैं। डायरेक्टर निशिकांत कामत ने ऑरिजनल फिल्म से हटके ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स कहानी में पेश कर, इसे जायकेदार बनाया है। एक आम इंसान दिमाग का ठीक तरीके से इस्तेमाल कर क्या कर सकता है,यह देख आप भी चौंक जाएंगे। फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है इसकी दिलचस्प कहानी जो आपको हर पल यह सोचने पर विवश कर देती है कि आगे क्या होगा? तो यदि आप इस वीकएंड फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो बेशक'दृश्यम' का मजा ले सकते हैं!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Movie Review: 'Drishyam'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×