Home »Reviews »Movie Reviews» Hindi Film Hate Story 4 Movie Review, Urvashi Rautela, Karan Wahi, Vivan Bhatena

Movie Review: लव, सस्पेंस और धोखे की कहानी है 'हेट स्टोरी 4'

DainikBhaskar.com | Mar 27, 2018, 06:51 PM IST

Movie Review: लव, सस्पेंस और धोखे की कहानी है 'हेट स्टोरी 4'
Critics Rating
  • Genre: इरोटिक थ्रिलर ड्रामा
  • Director: विशाल पांड्या
  • Plot: उर्वशी रौतेला की एक्टिंग, लव, ड्रामा और रोमांस के लिए देख सकते हैं फिल्म।
क्रिटिक रेटिंग2
स्टार कास्टउवर्शी रौतेला, करन वाही, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर
डायरेक्टरविशाल पांड्या
प्रोड्यूसरभूषण कुमार, किशन कुमार
संगीततनिष्क बागची, मिथुन
जॉनरइरोटिक थ्रिलर ड्रामा

डायरेक्टर विशाल पांड्या की फिल्म 'हेट स्टोरी 4' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। ये इरोटिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म, जिसमें लव, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस दिखाया गया है। ये फिल्म हेट स्टोरी सीरिज की चौथी फिल्म है।

कहानी
फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है ताशा (उर्वशी रौतेला) टॉप की एक्ट्रेस बनना चाहती है। इसी बीच उसकी मुलाकात एक फैशन फोटोग्राफर राजवीर खुराना (करण वाही) से होती है, जिसे वो पसंद करने लगती है। वहीं फोटोग्राफर भी उससे प्यार करता है। इस फैशन फोटोग्राफर का एक भाई आर्यन खुराना (विवान भटेना) जो खूब अमीर है। वहीं, आर्यन की एक गर्लफ्रेंड भी है माया (इहाना)। गर्लफ्रेंड होने के बावजूद आर्यन का दिल ताशा पर आ जाता है। एक पार्टी में धोखे से आर्यन, ताशा को नींद की गोलियां दे देता है और फिर उसके साथ रिलेशन बनाता है। जब ताशा को होश है तो वो कहती है कि इस बारे में उसके भाई को पता चलेगा तो क्या होगा? ताशा उसे ये याद दिलाती है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है। इस बीच राजवीर को इस बारे में पता चलता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि ये सारा प्लान ताशा का ही होता है। ताशा ऐसा क्यों करती हैं? आखिर उसका क्या प्लान होता है? क्या राजवीर भी उसके साथ मिला हुआ है? इन सारे सवालों को जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स हैं। फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। फिल्म में रोमांच, सेक्स और बदले की भावना को दिखाया गया है।

एक्टिंग
फिल्म की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कुछ फिल्मों में काम किया है, लेकिन वे अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई है। हालांकि, फिल्म हेट स्टोरी 4 में उन्होंने अच्छा काम किया है। वहीं अन्य एक्टर्स करन वाही, विवान भटेना का काम भी ठीक है।


म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने का गाना 'आशिक बनाया आपने...' फिल्म रिलीज से पहले ही हिट हो गया था।

देखें या नहीं


यदि आप उर्वशी रौतेला के फैन्स हैं और आप लव, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं तो ही फिल्म देखने जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Hindi Film Hate Story 4 Movie Review, Urvashi Rautela, Karan Wahi, Vivan Bhatena
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×