Home »Reviews »Movie Reviews» Hindi Film Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review, Sunny Singh, Nushrat Bharucha, Kartik Aaryan

Movie Review: लव, झगड़े और ब्रोमांस के बीच फंसी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

DainikBhaskar.com | Mar 27, 2018, 07:15 PM IST

Movie Review: लव, झगड़े और ब्रोमांस के बीच फंसी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
Critics Rating
  • Genre: कॉमेडी ड्रामा
  • Director: लव रंजन
  • Plot: अगर आप कॉमेडी और रोमांस का तड़का देखना पसंद करते हैं तो फिर ये फिल्म आपके लिए है।
क्रिटिक रेटिंग3.5/ 5
स्टार कास्टकार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा, आलोक नाथ, पवन चोपड़ा
डायरेक्टरलव रंजन
प्रोड्यूसरभूषण कुमार, किशन कुमार, लव रंजन
संगीतरौनक कोहली, योयो हनी सिंह
जॉनरकॉमेडी ड्रामा

डायरेक्टर लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म लव, कॉमेडी और दोस्ती से भरपूर है।

कहानी
फिल्म की कहानी टीटू (सनी सिंह) से शुरू होती है। टीटू एक ऐसा लड़का है जो बार-बार प्यार में पड़ता है, लेकिन उसे हर बार धोखा मिलता है। दिल टूटने पर उसका दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) उसे सहारा ही नहीं देता है बल्कि गलत लड़की के चंगुल से बचाता भी है। लव- ब्रेकअप के झंझट से तंग आकर टीटू शादी करने का फैसला करता है। अरेंज मैरिज के तहत उसे स्वीटी (नुसरत भरूचा) का रिश्ता आता है। टीटू और पूरी फैमिली को स्वीटी शादी के लिए एकदम परफेक्ट लगती है। उसमें एक आदर्श बहू बनने के सारे गुण फैमिली वालों को नजर आते हैं। लेकिन सोनू को कुछ गड़बड़ लगती है। उसे लगता है कि स्वीटी एक परफेक्ट लड़की, अच्छी बहू, बेटी कैसे हो सकती है? वो नहीं चाहता कि टीटू, स्वीटी से शादी करें। स्वीटी को गलत साबित करने की वो हर तरह कोशिश करता है, लेकिन स्वीटी उसकी चाल को कामयाब नहीं होने देती। क्या स्वीटी वाकई झूठी लड़की है? क्या सोनू, स्टीवी की असलियत सबके सामने ला पाता है? आखिर स्टीवी किसको मिलती है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन बेहतरीन है। फिल्म के डायलॉग्स हंसा-हंसा पागल करने वाले हैं। फिल्म की कहानी में जोड़े गए सभी किरदार मजेदार हैं। फिल्म आखिरी तक ऑडियंस को बांधे रखती है। फिल्म में लव, ट्विस्ट, रोमांस और ब्रोमांस से भरपूर है।


एक्टिंग
कार्तिक आर्यन, सन्नी सिंह और नुसरत भरूचा ने बेहतरीन एक्टिंग है। तीनों ही अपने-अपने किरदारों में एकदम फिट बैठे हैं। आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना ने भी अपने रोल के साथ इंसाफ किया है।


म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा है। 'दिल चोरी..', 'स्वीटी स्लोली..', 'लक मेरा हिट..', 'तेरा यार हूं मैं..' गाने अच्छे बन पड़े है।

देखे या नहीं
यदि आप कॉमेडी और रोमांस के बीच तड़का देखना पसंद करते हैं तो फिल्म देखने जरूर जाए, आपका पैसे वसूल हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Hindi Film Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review, Sunny Singh, Nushrat Bharucha, Kartik Aaryan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×