Home »Entertainment News »Regional Cinema» This South Indian Actress Was Forced Into Prostitution

आखिरी वक्त में इस हाल में मिली थी ये एक्ट्रेस, जानिए कैसे हो गया था एड्स

निशा नूर। यह नाम सुनने में भले ही अनसुना लग रहा हो, लेकिन 80 के दाक्षक में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 18, 2017, 04:21 PM IST

  • हैदराबाद.निशा नूर। यह नाम सुनने में भले ही अनसुना लग रहा हो, लेकिन 80 के दशक में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर था। निशा की पॉपुलैरिटी कुछ ऐसी थी कि रजनीकांत और कमल हासन जैसे बड़े स्टार्स भी उनके साथ काम करना चाहते थे। कुछ फिल्मों में निशा इन स्टार्स के साथ दिखी भी हैं। हालांकि, इतनी पॉपुलर होने के बाद भी निशा को जो मुकाम मिलना चाहिए था, वो नहीं मिला। प्रोड्यूसर ने प्रॉस्टिट्यूशन में धकेला...
    कहा जाता है कि निशा को एक प्रोड्यूसर ने धोखे से प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दिया था। इसके बाद हुआ यह कि इंडस्ट्री के सभी लोग उनसे दूर हो गए। जब कोई चारा नहीं दिखा तो निशा ने हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ दी। लेकिन इसके बाद उनके हालात और खराब हो गए। इंडस्ट्री से कोई उन्हें देखने तक नहीं आया।

    जिंदगी और मौत की जंग लड़ते सड़क पर मिली थीं निशा
    धीरे-धीरे निशा के आर्थिक हालात बिगड़ते गए। कहा जाता है कि आखिरी दिनों में हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उन्हें सड़क पर पड़ी पाया गया था। इस दौरान वे जिंदगी की आखिरी सांसें गिन रही थीं। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया तो पता चला कि उन्हें एड्स था। 2007 में निशा जिंदगी की जंग हार गईं। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, जब निशा को नागोर की दरगाह के पास पड़ा पाया गया तो उनके शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रहे थे।
    निशा की कुछ पॉपुलर फिल्में
    कल्याण अगथिगल (1986), 'अय्यर द ग्रेट' (1990), टिक टिक टिक (1990), चुवाप्पू नाडा', 'मिमिक एक्शन 500' और 'इनिमई इधो'
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं निशा नूर की कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×