Home »Regional Cinema» Blunders Of Movie Baahubali

600 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली 'बाहुबली' में हुई थीं ऐसी MISTAKES

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 10:57 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

बाहुबली के सीन में प्रभास और तमन्ना।

मुंबई। कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? इस सवाल का जवाब फिल्म के सेकंड पार्ट 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से मिलने की उम्मीद है। यह फिल्म इसी महीने 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वैसे, 2015 में रिलीज हुए फिल्म के फर्स्ट पार्ट में कई मिस्टेक्स थीं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बाहुबली में हुईं मिस्टेक्स के बारे में...

पहले पार्ट ने तोड़े थे रिकार्ड्स लेकिन मिस्टेक्स भी...
डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' ने बॉक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म ने 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। शानदार क्लाइमेक्स, बेहतरीन ग्राफिक्स, स्टार्स की एक्टिंग और जबरदस्त डायरेक्शन की बदौलत यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। हालांकि बावजूद इसके फिल्म में कुछ मिस्टेक्स भी हुई हैं।

Mistake-1
प्रभास (शिवुडू) और तमन्ना भाटिया (अवंतिका) पर फिल्माए गए रोमांटिक गाने के आखिर में (करीब 2.20 मिनट के आसपास) तमन्ना दो अलग-अलग स्टाइल की चोली में दिखाई दीं हैं। शुरुआत से अलग इस सीन में वे रिबन नॉट (knot) वाली चोली में दिखी हैं।
Mistake No.2
नंगे पैर झरने और पहाड़ चढ़कर प्रभास (शिवुडू) ऊपर जाते हैं। हालांकि, दूसरे ही सीन में उन्हें जूते पहनकर लड़ते दिखाया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, 'बाहुबली' में हुई कुछ और MISTAKES...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Blunders of Movie Baahubali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top