Home »Regional Cinema »Tamil» Man Offer 25 Thousand For Blackening Kamal Haasan Face

मुस्लिम युवक बोला- कमल हासन का चेहरा काला करने वाले को 25 हजार का ईनाम

हिंदू नेताओं के बाद अब मुस्लिम नेता भी साउथ एक्टर कमल हासन से काफी नाराज हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:21 PM IST

  • मुस्लिम युवक बोला- कमल हासन का चेहरा काला करने वाले को 25 हजार का ईनाम
    +2और स्लाइड देखें
    कमल हासन।
    मुंबई/चेन्नई। हिंदू नेताओं के बाद अब मुस्लिम नेता भी साउथ एक्टर कमल हासन से काफी नाराज हैं। दरअसल, कमल हासन के 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए गए विवादित बयान के बाद जहां उन्हें हिंदू संगठनों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है, वहीं दूसरी ओर अलीगढ़ के रहने वाले युवा मुस्लिम नेता ने कमल हासन के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 25 हजार रुपए देने का ऐलान किया है। हिंदू-मुसलमान के बीच दरार डालने की साजिश...

    मुस्लिम यूथ असोसिएशन के प्रेसिडेंट मोहम्मद आमिर राशिद ने इनाम का ऐलान करते हुए कहा- 'कमल हासन राष्ट्रविरोधी शख्स है। वह जानबूझकर हिंदू और मुसलमानों के बीच दरार पैदा करना चाह रहे हैं। सही मायनों में अगर हिंदू सच आतंकवादी हो जाए तो देश में कोई भी कम्युनिटी सेफ नहीं रहेगी।'


    आगे की स्लाइड्स पर, हिंदू आतंकवाद पर क्या बोले थे कमल हासन...


  • मुस्लिम युवक बोला- कमल हासन का चेहरा काला करने वाले को 25 हजार का ईनाम
    +2और स्लाइड देखें
    कमल हासन।
    क्या बोले थे कमल हासन...

    कमल हासन ने एक साउथ मैग्जीन 'आनंद विकटन' में लिखे कॉलम में कहा था- ‘कोई नहीं कह सकता कि हिंदू आतंकवाद का वजूद नहीं है। साथ ही कहा था- दक्षिणपंथी विचारधारा को मानने वाले हिंसा में शामिल हैं और हिंदू कैंपों में आतंकवाद आ चुका है। इसके जवाब में हिंदू महासभा के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा था कि, ‘कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देनी चाहिए या फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि ऐसे लोग कुछ सबक ले सकें।
  • मुस्लिम युवक बोला- कमल हासन का चेहरा काला करने वाले को 25 हजार का ईनाम
    +2और स्लाइड देखें
    कमल हासन और सुब्रमण्यम स्वामी।
    सुब्रमण्यम स्वामी ने हासन पर किया पलटवार...

    कमल हासन के विवादित बयान पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- अगर उनके पास कोई सबूत है, जिसका वो दावा कर रहे हैं, तो उसे बताएं। स्वामी ने कहा कोई हिंदू आतंकवादी संगठन नहीं है। कमल हासन नैतिक रूप से भ्रष्ट शख्स है। वह कुछ भी कर सकता है। उसे गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। एनआईए को उससे पूछना चाहिए कि क्या उसके पास कोई सबूत है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Offer 25 Thousand For Blackening Kamal Haasan Face
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×